लाइव टीवी

जानें, स्पैनिश शो Money Heist के फेमस करेक्टर्स का रियल लव कौन है?

Updated May 30, 2020 | 16:45 IST

स्पैनिश शो 'मनी हाइस्ट' के करेक्टर लोगों के दिलों पर छा गए हैं। शो के फेमस कैरक्टर प्रफेसर, टोक्यो, रकैल, डेनवर के लव एंगल को देख, यदि आप असल जिंदगी में इनके लव लाइफ को जानना चाहते हैं, तो ये खबर पढ़ें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Money Hesit Still
मुख्य बातें
  • 'प्रफेसर, 'रकैल', 'टोक्यो' का रिलय लव है कोई और
  • इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है 'मनी हाइस्ट', स्पेनिश शो
  • बेहतरीन स्टोरी और शानदार किरदार लोगों खूब आ रहे पसंद

स्पैनिश शो के फेमस करेक्टर 'प्रफेसर, 'रकैल', 'टोक्यो' का ऑनस्क्रीन प्यार देख कर, यदि आपको ऐसा लगता है कि इनका प्यार यही है तो आपको बता दें कि असल जिंदगी में इनके दिल में कोई और ही राज कर रहा है। लॉकडाउन में इस स्पैनिश शो  ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था। लव स्टोरी बेस ये शो अपनी स्टोरी लाइन के बेस पर लोगों के दिलों पर छाया है। इसके करेक्टर तेजी से फेमस हो चुके हैं और अब दर्शकों के मन में इनके रियल लाइफ लव को जानने की इच्छा होने लगी है। स्पैनिश शो का चौथे सीजन के बाद अब पांचवे सीजन का तेजी से इंतजार किया जा रहा है।

प्रफेसर सर्जियो की पत्नी हैं बलांका

'मनी हाइस्ट' के पहले सीजन से ही लोगों के दिल में उतर गए प्रोफेसर सर्जियो ने सबसे दमदार किरदार इस शो में निभाया है। प्रफेसर बने सर्जियो, स्पैनिश ऐक्टर Álvaro Morte हैं। शो में इनका नाम Sergio Marquina है। रियल लाइफ में 45 साल के अल्वारो की रियल लव उनकी पत्नी हैं Blanca Clemente हैं। अल्वारों के दो बच्चे भी हैं।  इस कपल्स की ऑफलाइन केमेस्ट्री बेहद खास है।

रकैल और प्रफेसर में प्यार

शो में इंस्पेक्टर का रोल करने वाली रकैल भले ही ऑनस्क्रीन प्रफेसर सर्जियो पर मर मिटती हो और उनकी दीवानी नजर आती हैं, लेकिन असल जिंदगी में इंस्पेक्टर रकैल ऐक्ट्रेस Itziar Ituno की लव लाइफ थोड़ी मिस्टिरियस है। वह बहुत सोशल नहीं हैं और अपनी प्राइवेसी को लेकर बहुत सख्त हैं। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह इस सीरीज में कर्नल प्रीतो का रोल निभाने वाले ऐक्टर Juan Fernandez से पहले ही शादी कर चुकी हैं, लेकिन उनकी ओर से ये पुष्टि नहीं की गई है।

टोक्यो को रियल लाइफ में है इनसे प्यार

शो में टोक्यो का रोल करने वाली Úrsula Corberó ने ऐसा कमाल किया है कि लोग उनके दीवाने हो गए हैं। शो में टोक्यो और रियो (Miguel Herran) के बीच जबरदस्त प्यार को तो आप देख चुके लेकिन असल जिंदगी में टोक्यो अर्जेंटीना के ऐक्टर Chino Darin को डेट कर रही हैं।

सिंगल है रियो, लेकिन अफवाहें कम नहीं

शो में टोक्यो रियो यानी मिगुएल हेरान (Miguel Herran)  के बीच प्यार के सीन देख कर आपको रियलेस्टिक लगते होंगे, लेकिन असल जिंदगी में रियो सिंगल हैं। हालांकि मिगुएल को लेकर अफवाहें बहुत हैं। सबसे कम उम्र के ऐक्टर मिगुएल हेरान, सैंड्रा एस्कैसेना के साथ डेटिंग कर रहे हैं। ल

'डेनवर' की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड हैं

शो में 'डेनवर' का किरदार निभाने वाले जैमे लोरेंते (Jaime Lorente) मोनिका यानी एस्तेर ऐसबो (Esther Acebo) पर अपनी जान छिड़कते हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनकी जान स्पैनिश एक्ट्रेस् मारिया पेड्राजा (aria Pedraza) हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।