लाइव टीवी

Laxmi: विवादों से डर गए थे लक्ष्मी फिल्म के मेकर्स, अक्षय कुमार के किरदार 'आसिफ' का बदलने वाले थे नाम

Updated Nov 08, 2020 | 21:11 IST

Laxmi Film: अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी नौ नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होने वाली है। विवादों के बाद मेकर्स ने फिल्म का नाम बदल दिया था। मेकर्स अक्षय कुमार के किरदार आसिफ का नाम भी बदलने वाले थे।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है।
  • रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म का नाम बदल दिया है।
  • मेकर्स फिल्म को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। 

मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इससे पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई है। फिल्म पर लव जेहाद भड़काने का आरोप लगाया जा रहा है। इसके बाद मेकर्स अक्षय कुमार के किरदार आसिफ का नाम बदलने की सोच रहे थे। 

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक लक्ष्मी अक्षय कुमार की पहली फिल्म है जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। ऐसे में मेकर्स इसे लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। 

सूत्रों के मुताबिक मेकर्स को ये ख्याल आया कि वह फिल्म का नाम बदलने के साथ-साथ अक्षय कुमार के किरदार का नाम बदलने की सोच रही थे। हालांकि, आखिर में उन्होंने नाम नहीं बदला। फिल्म में अक्षय का नाम आसिफ ही रहेगा।

विरोध के बाद बदला टाइटल 
लक्ष्‍मी बॉम्‍ब पर हो रहे विरोध के बाद मेकर्स ने फिल्म का नाम बदलकर लक्ष्‍मी कर दिया था। नए पोस्‍टर पर फ‍िल्‍म का नया नाम LAXMII लिखा हुआ है और अक्षय-कियारा एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं।

हिंदू सेना के अध्‍यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा था कि यदि फिल्म का टाइटल बदला नहीं जाता है तो इस फिल्म को बायकॉट किया जाए। आरोप था कि फ‍िल्‍म में हिंदू देवी लक्ष्‍मी जी का नाम गलत तरीके से इस्‍तेमाल किया गया है जिससे भावनाएं आहत हुई हैं। 

बायकॉट की उठी थी मांग 
लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय के किरदार का नाम आसिफ है। वहीं, कियारा आडवाणी के किरदार का नाम प्रिया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर #ShameonuAkshayKumar हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। 

फॉक्स स्टार हिंदी के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल ने ट्रेलर पर लाइक और डिसलाइक के विकल्प को छिपाया हुआ है, जिससे यह पता नहीं लगाया जा सकता कि इस ट्रेलर को कितने लोगों ने पसंद किया और कितने लोगों ने इसे नापसंद किया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।