लाइव टीवी

कोरोना पॉजीटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए अक्षय कुमार, लिखा- 'मैं जल्द ही घर लौटूंगा'

Updated Apr 05, 2021 | 10:43 IST

Akshay Kumar Hospitalised: कोरोना से संक्रमित होने के बाद खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार कोरोना से संक्रमित हो गए थे।
  • मेडिकल सलाह के बाद अक्षय अस्पताल में भर्ती हो गए।
  • अक्षय ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. अक्षय कुमार कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद से वह घर पर ही क्वारंटाइन थे। अब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फैंस को बताया कि वह अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आपकी दुआओं के लिए धन्यवाद। मुझे लगता है ये काम कर रही है। मैं सही हूं पर सावधान बरतते हुए और सलाह लेते हुए मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मैं जल्द ही घर लौटूंगा।'

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। केवल एक दिन में ही महाराष्ट्र में रिकॉर्ड 57 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। वहीं, देश में पहली बार 24 घंटे में  एक लाख से ज्यादा संक्रमित मिले हैं।

अक्षय कुमार ने लिखा था पोस्ट
अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं सबको ये बताना चाहता हूं कि इस सुबह, मुझे पता चला है कि मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजीटिव आया है। मैंने सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेट कर लिया है।'

अक्षय कुमार ने आगे लिखा, 'मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है और जरूरी मेडिकल सेवा ले रहा हूं। मेरा निवेदन है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह खुद का टेस्ट करवा लें और अपना ख्याल रखें। मैं जल्द ही लौटूंगा।'

राम सेतु के मेंबर भी कोरोना पॉजीटिव
अक्षय कुमार फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की यूनिट के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं। ये सभी मड आईलैंड में फिल्म के सेट को ज्वॉइन करने वाले थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय के पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेकर्स ने 'राम सेतु' का शूट कैंसल कर दिया था। अब फिल्म की शूट‍िंग 13-14 दिनों के बाद ही शुरू हो पाएगी। वहीं, सभी संक्रमित आर्टिस्ट क्वारंटाइन हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।