लाइव टीवी

Anupama: जानिए कौन हैं अनुपमा सीरियल की 'लीला' अल्पना बुच, कुल्फी कुमार बाजेवाला के एक्टर से की है शादी

Updated Apr 05, 2021 | 10:01 IST

टीवी शो अनुपम का हर किरदार काफी चर्चा में रहता है। इन्हीं में से एक किरदार है बा यानी लीला का। इस किरदार को अल्पना बुच निभा रही हैं। जानिए अल्पना के बारे में दिलचस्प बातें...

Loading ...
Alana Buch
मुख्य बातें
  • अनुपमा की लीला यानी अल्पना बुच कई साल से टीवी सीरियल में काम कर रही हैं।
  • सीरियल के अलावा वह गुजराती फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।
  • अल्पना बुच को साल 2014 में आए टीवी सीरियल सरस्वती चंद्र से पहचान मिली थी।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में लंबे वक्त से टॉप पर बना हुआ है। सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली के इस शो का हर किरदार काफी चर्चा में रहता है। इन्हीं में से एक किरदार है बा यानी लीला का। 

लीला का किरदार अल्पना बुच निभा रही हैं। लीला के किरदार में कई शेड्स हैं। एक तरफ वह अपने बेटे वनराज के प्रति पक्षपाती है। वहीं, उनका व्यवहार अपनी बहू अनुपमा के लिए खराब है।

अल्पना बुच का जन्म गुजरात के द्वारका में हुआ है। सीरियल के अलावा वह गुजराती फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2018 में गुजराती फिल्म शरत लागो से डेब्यू किया था। 

सरस्वती चंद्र से मिली पहचान
अल्पना बुच को साल 2014 में आए टीवी सीरियल सरस्वती चंद्र से पहचान मिली थी। इसके अलावा वह टीवी सीरियल पापड़ पोल शाहबुद्दीन राठोड़ की रंगीन दुनिया में नजर आ चुकी हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अल्पना फिल्मी बैकग्राउंड से हैं। उनके पिता छेल वैद्य डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। वहीं, उनका भाई भी डायरेक्टर, लेखक और गीतकार हैं। 

इस एक्टर से की है शादी
अल्पना बुच ने एक्टर मेहुल बुच से शादी की है। मेहुल स्टार प्लस के टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में पिता का किरदार निभाया था। मेहुल और अल्पना की एक बेटी भव्या है। 

मेहुल और अल्पना की काम के दौरान पहली मुलाकात हुई थी। ये मुलाकात कुछ वक्त बाद प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। सीरियल के अलावा अल्पना प्रतीक गांधी की फिल्म लव नी लव स्टोरी में नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।