लाइव टीवी

'अतरंगी रे' के लिए अक्षय कुमार ने ली तगड़ी फीस, सारा- धनुष की फिल्म में होगा कैमियो रोल

Updated Oct 13, 2020 | 08:56 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी के लिए तगड़ी फीस चार्ज की है। इस फिल्म में अक्षय का कैमियो रोल होगा और वो केवल 14 दिन शूटिंग करेंगे।

Loading ...
Akshay Kumar, Sara Ali Khan and Dhanush in Atrangi Re
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में आएंगे नजर
  • फिल्म में कैमियो रोल में दिखेंगे अक्षय कुमार
  • फिल्म के 14 दिन के शूट के लिए अक्षय ने ली तगड़ी फीस

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कामयाब एक्टर्स में से एक हैं। इतना ही नहीं इन दिनों वो अपनी कई आने वाली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त भी हैं। अक्षय ने हाल ही में अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग पूरी कर नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है।

इसके अलावा अक्षय आनंद एल राय की फिल्म अतंरगी रे में भी नजर आएंगे, जिसमें सारा अली खान और धनुष लीड रोल में हैं। फिल्म में अक्षय का कैमियो रोल होगा जिसके लिए उन्होंने तगड़ी फीस चार्ज की है। खबरे हैं कि इसके लिए अक्षय 27 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं और फिल्म के लिए अक्षय केवल दो हफ्ते यानी 14 दिन शूटिंग करेंगे।

फिल्मफेयर के सूत्रों के मुताबिक अक्षय कुमार नंबर 9 को लकी नंबर मानते हैं। और हमेशा इसी से जुड़े नंबर से फीस लेते हैं। आमतौर पर अक्षय एक दिन की फिल्म की शूटिंग के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं लेकिन अतरंगी रे के लिए उन्होंने करीब दोगुनी फीस ली है। मालूम हो कि इस साल 30 जनवरी को सारा ने इस फिल्म को लेकर फैंस को जानकारी दी थी और उस समय इसकी रिलीज डेट अगले साल वेलेंटाइंस डे यानी 14 फरवरी 2021 तय की गई थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग समय से शुरू नहीं हो सकी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट में अभी कोई बदलाव नहीं किया गया है।

मालूम हो कि आनंद एल राय की इस फिल्म के लिए यह रोल पहले ऋतिक रोशन को ऑफर किया गया था, लेकिन वो इसके लिए हां नहीं कह सके। बाद में अक्षय को यह रोल ऑफर किया गया। यह पहली बार है जब अक्षय सारा और धनुष के साथ काम करेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्म बॉम्ब ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 09 नवंबर को रिलीज हो रही है। राघव लॉरेन्स के निर्देशन में बनी इस हॉरर- कॉमेडी फिल्म में अक्षय के अपोजिट कियारा आडवाणी दिखेंगी। इसके अलावा अक्षय फिल्म सूर्यवंशी, बेल बॉटम और पृथ्वीराज में भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।