लाइव टीवी

Mirzapur 2 New Teaser: गद्दी के लिए मुन्ना त्रिपाठी और गुड्डू पंडित में जंग, मिर्जापुर 2 का नया टीजर रिलीज

Updated Oct 13, 2020 | 08:13 IST

Mirzapur 2 teaser: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर 2 का ट्रेलर धूम मचा रहा है और इसी के साथ दो नए टीजर सामने आ गए हैं। टीजर में दिखाए गए दृश्‍यों ने दर्शकों को रोमांच से भर दिया है।

Loading ...
Mirzapur 2 Teaser
मुख्य बातें
  • अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज रही है मिर्जापुर
  • 23 अक्‍टूबर को र‍िलीज हो रहा है म‍िर्जापुर का दूसरा सीजन
  • ट्रेलर मचा रहा है धूम, साथ ही र‍िलीज हो गए हैं दो टीजर

Mirzapur 2 teaser: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर 2 का ट्रेलर धूम मचा रहा है। यूट्यूब पर इसे अब तक 23 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। फैंस बेसब्री से इसके प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं और इसी बीच मिर्जापुर 2 के दो नए टीजर सामने आ गए हैं। टीजर में दिखाए गए दृश्‍यों ने दर्शकों को रोमांच से भर दिया है। अमेजन ने पिछले 24 घंटे से भी कम वक्त में मिर्जापुर 2 के दो टीजर लॉन्च किए हैं। 

पहले टीजर को साझा करते हुए अमेजन ने लिखा, 'खास लाए हैं आपके लिए दोनों पक्षों का संदेशा! इस टीजर में एक तरफ कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी हैं और दूसरी गुड्डू पंडित और गोलू हैं। टीजर में गुड्डू पंडित की मिर्जापुर वापसी और मिर्जापुर पर राज करने की कोशिशों को दिखाया गया है। वहीं दूसरे टीजर में कालीन भैया के पास एक पत्र आता है, जिसमें गुड्डू पंडित के जिंदा होने का जिक्र है। इस टीजर के साथ अमेजन ने ल‍िखा- कौन विलेन और कौन हीरो ये तो अपने-अपने नजरिए का खेल है! 

23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस वेबसीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इनके अलावा विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा भी नजर आने वाले हैं। इस वेबसीरीज के नए सीजन में में कालीन भईया (पंकज त्रिपाठी) से उसके बेटे मुन्ना (दिव्‍येंदु) की बगावत के संकेत मिल रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।