लाइव टीवी

Bachchan Pandey Box Office: द कश्मीर फाइल्स के सामने फीकी पड़ी बच्चन पांडे, चौथे दिन डूबी फिल्म की नैया 

Updated Mar 23, 2022 | 00:11 IST

Bachchan Pandey Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडे उम्मीद के अनुसार खरी नहीं उतर रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस फिल्म की कमाई में चौथे दिन काफी ज्यादा गिरावट देखी गई।

Loading ...
bachchan pandey
मुख्य बातें
  • बच्चन पांडे को मिल रहा है दर्शकों का मिलाजुला रिस्पांस।
  • गैंगस्टर के किरदार में नजर आए हैं अक्षय कुमार।
  • जबरदस्त रोल निभाती नजर आईं कृति सेनन।

Bachchan Pandey Box Office Collection Day 4: फिल्म बच्चन पांडे में दर्शकों को अक्षय कुमार का एक नया रूप देखने को मिल रहा है। वहीं कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस के अभिनय ने भी लोगों को खुश कर दिया है। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब इसे शानदार ओपनिंग मिली थी, लेकिन सोमवार तक इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखा गया। लोगों को यह उम्मीद थी कि अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म बच्चन पांडे बड़े पर्दे पर अपना जादू चलाएगी। लेकिन गुजरते दिन के साथ इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लोग नाराज होते जा रहे हैं। रिलीज के चौथे दिन इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी गिरावट देखी गई। 

Also Read: सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ समन जारी, जानें क्या है पूरा मामला

द कश्मीर फाइल्स के सामने फीकी पड़ी यह फिल्म

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस की इस फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई थी। पहले सोमवार को इस फिल्म की कमाई में तकरीबन 65-70 प्रतिशत कलेक्शन में गिरावट देखी गई। इस रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म बच्चन पांडे ने चौथे दिन सिर्फ चार करोड़ का बिजनेस किया है। कहा जा रहा है कि द कश्मीर फाइल्स की वजह से अक्षय कुमार की इस फिल्म को तगड़ा झटका लगा है। बच्चन पांडे द कश्मीर फाइल्स के सामने फीकी पड़ गई है। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब इसने 13.25 करोड़ के साथ अपना खाता खोला था। 

Also Read: बप्पी लाहिड़ी को लेकर बप्पा लाहिड़ी ने किया खुलासा, बताया डिस्को किंग के गोल्ड कलेक्शन का क्या करेगा परिवार 

इसके बाद शनिवार और रविवार को फिल्म ने तकरीबन 12 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वीकेंड पर अक्षय कुमार की फिल्म ने 37.25 करोड रुपए कमाए थे। अगर इस कमाई में सोमवार का कलेक्शन मिला दिया जाए तो अब तक बच्चन पांडे फिल्म ने 41 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। द कश्मीर फाइल्स की वजह से बच्चन पांडे फिल्म पर गहरा असर पड़ा है। जहां यह फिल्म 12 करोड़ की कमाई कर रही थी वहां अब सोमवार को यह सिर्फ 4 करोड़ की कमाई करने के बाद सिमट कर रह गई। लेकिन अभी भी इस फिल्म की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा इसीलिए क्योंकि इस हफ्ते भी अक्षय कुमार की फिल्म को राजामौली की फिल्म आरआरआर से मुकाबला करना पड़ेगा। अब देखना यह होगा कि क्या आलिया भट्ट की आरआरआर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे के लिए घातक साबित होगी या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।