लाइव टीवी

TV News: नागिन-6 और लॉक अप में हो रही नई एंट्री, कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर सहित आज चर्चा में रहे ये टीवी सितारे

Updated Mar 23, 2022 | 00:42 IST

Trending TV News, 22 March 2022: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। आज कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, रश्मि देसाई समेत कई टीवी सितारे सुर्खियों में छाए रहे।

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं
  • सुनील ग्रोवर फिर से शुरू करेंगे शूटिंग
  • आज कपिल शर्मा, श्मि देसाई समेत कई सितारे सुर्खियों में छाए रहे।

Top TV News Today, 22 March 2022: भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अक्सर सुर्खियों पर नजरें नहीं डाल पाते हैं। घर के काम या ऑफिस के काम की वजह से लोग अक्सर खबरों को नहीं पढ़ पाते हैं या फिर सुन पाते हैं। लेकिन अगर आपके पास थोड़ा सा समय है और आप टीवी जगत से सामने आई बड़ी खबरों पर झटपट तरीके से एक नजर डालना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टॉप टीवी न्यूज रैप लेकर आए हैं जहां आप टेलीविजन जगत से सामने आईं बड़ी खबरों के बारे में जान सकते हैं। जानें आज की 5 बड़ी खबरें...

सुनील ग्रोवर फिर से शुरू करेंगे शूटिंग
करीब दो महीने पहले अभिनेता-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कथित तौर पर, उनकी बाईपास सर्जरी हुई और उन्हें 3 फरवरी को छुट्टी दे दी गई थी। खैर, अच्छी खबर यह है कि सुनील ने कल से फुल टाइम काम शुरू करने के लिए तैयार हैं। वह ऋषिकेश में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग करेंगे।अभिनेता के करीबी सूत्र ने बताया, 'सुनील हेल्थ फिटनेस और डाइट का पालन कर रहे हैं। उन्होंने सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ स्वास्थ्य संबंधी झटके का सामना किया है और वो अब काम पर वापस जाने के लिए उतावले हैं। वह कल से ऋषिकेश में अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगे।'

पढ़ें- कंगना रनौत के 'लॉक अप' में आईं 2 हसीनाएं, मंदाना करीमी और ब्यूटी ब्लॉगर आजमा फलाह की हुई नई एंट्री

कंगना रनौत के 'लॉक अप' में आईं 2 हसीनाएं
कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप: भड़ास जेल अत्याचारी खेल' में कई दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। अब लॉक अप में 2 नए कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड बनकर आने वाले हैं। दर्शक आश्चर्यचकित होंगे क्योंकि ये दो खूबसूरत हसीनाएं हैं जो कि जल्द ही कुछ और धमाका करने के लिए शो में आ रही हैं। लॉक अप के सामने आए प्रोमो के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाना करीमी और एक ब्यूटी ब्लॉगर आजमा फलाह अब शो का हिस्सा होंगी। आजमा फलाह लॉक अप में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश करेगी। वहीं मंदाना 16वीं कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री करेंगी। मंदाना इससे पहले एक और रियलिटी शो कर चुकी हैं, जहां वह तीसरी फाइनलिस्ट थीं। ऐसे में और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या पिछले शो में लिया गया उनका अनुभव यहां काम आएगा।

नागिन-6 में हो रही रश्मि देसाई की एंट्री!
अब फिर से नागिन-6 में एक और नई और बड़ी एंट्री होने वाली है। जो कि पूरी कहानी को हिला कर रख देगी। नागिन-6 के नए एपिसोड के प्रोमो में इस नई एंट्री की एक झलक देखने को मिली है। निर्माताओं ने शेष नागिनों के लिए खतरा पैदा करते हुए एक नई नागिन का संकेत दिया है। इस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं कि रीम उर्फ गायत्री शो में लाल नागिन होंगी। लाल नागिन का फर्स्ट लुक भी आउट हो चुका है। लेकिन सच ये है कि रीम नहीं बल्कि शो में अब रश्मि देसाई की एंट्री होने वाली है। हमें पता चला है कि अभिनेत्री रश्मि देसाई को शो में लाल नागिन का किरदार निभाने के लिए एंट्री लेने वाली हैं।

कपिल शर्मा ने किया पीएम नरेंद्र मोदी के लिए नया ट्वीट
कपिल शर्मा एकबार फिर अपने नए ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। कपिल ने सोशल मीडिया पर ये ट्वीट पीएम मोदी को धन्यवाद देने के लिए किया है। कपिल शर्मा ने मंगलवार (22 मार्च) को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऑस्ट्रेलिया से 29 उत्तम प्राचीन वस्तुएं भारत वापस लाने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने एएनआई के एक ट्वीट को फिर से शेयर किया है जिसमें पीएम उन खजानों का निरीक्षण करते दिख रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भारत देश के अनमोल खजाने की अमूल्य निधि के फिर से स्वदेश लौटने की बहुत बहुत बधाई, अनेक शुभकामनाएं...आभार...आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, जय भारत.. हर हर महादेव...।' वीडियो में आप भी देख सकते हैं कैसे पीएम मोदी उन 29 पुरावशेषों का निरीक्षण कर रहे हैं, जिन्हें ऑस्ट्रेलिया से भारत वापस लाया गया है। 

नया क्राइम शो होस्ट करेंगे रोनित बोस रॉय
अभिनेता रोनित बोस रॉय एक नए क्राइम शो ‘इंडियाज मोस्ट सनसनीखेज कहानियां’को होस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस नए शो को होस्ट करने के लिए वह काफी ज्यादा एक्ससाइटेड हैं। इंडियाज मोस्ट सनसनीखेज कहानियां असल जिंदगी में घटी हुईं घटनाओं पर आधारित वह कहानी है जो आपकी आत्मा को झकझोर कर रख देगी, यह शो देशभर की क्राइम स्टोरीज को दर्शकों के सामने पेश करेगा। यह शो 65 एपिसोड की एक सीरीज होगी। इस सीरीज में ऑनर ​​किलिंग, प्यार के जूनून में होने वाले अपराध, पारिवारिक विवादों से संबंधित क्राइम, यौन उत्पीड़न और सोशल मीडिया के प्रभाव के कारण होने वाले अपराध सहित कई अपराधों की कहानी को जनता के सामने पेश किया जाएगा। रोनित ने हाल ही में सीरियल ‘स्वर्णघर’ में बेदी साहब की भूमिका निभाईं थी, हालांकि उस किरदार की शो में मौत हो चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।