लाइव टीवी

Akshay Kumar से अरशद वारसी तक इन एक्‍टर्स को सीक्‍वल में किया गया था रिप्‍लेस, देखिए कौन है लिस्‍ट में शामिल

Updated Sep 16, 2021 | 14:11 IST

Film's Sequel: बॉलीवुड की चुनिंदा ऐसी फिल्में जिनके सीक्‍वल में पुराने एक्‍टर्स को बदल दिया गया था। इससे उनके चाहने वालों को गहरा धक्‍का लगा था। आज हम आपको ऐसे ही चुनिंदा सितारों के बारे में बताएंगे।

Loading ...
Bollywood actors replaced
मुख्य बातें
  • फिल्म गोलमाल के अधिकतर सीरीज में पुरानी एक्ट्रेसेस को किया गया था रिप्‍लेस
  • मूवी के अगले पार्ट में पहले वाले एक्‍टर्स के न होने पर फैंस हुए थे शॉक्‍ड
  • दर्शकों के दिल में जगह बनाने के बावजूद इन एक्‍टर्स को नहीं मिला था रोल

Actors replaced in Film Sequel: बॉलीवुड की कुछ फिल्में अपनी कहानी के अलावा खास किरदारों की वजह से भी याद रहती है। इसके अलावा मूवी में एक्‍टर्स का भी अहम रोल होता है। ये उनकी ही खूबी है कि वे अपनी अदाकारी से लोगों के दिल में चुनिंदा कैरेक्‍टर को जिंदा कर देते हैं। यही वजह है कि जब भी किसी सुपरहिट मूवी का सीक्‍वल आता है तो फैंस चाहते हैं कि दूसरे सीजन में भी पहले के ही कलाकार शामिल हो। मगर बॉलीवुड की कई ऐसी मूवीज हैं जिनमें एक्‍टरों को सीक्‍वल के दौरान बदल दिया गया, जिससे फैंस का दिल टूट गया। आज हम आपको ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताएंगे जिन्‍हें सीक्‍वल में रिप्‍लेस किया गया। 

अरशद वारसी 

सुभाष कपूर की फिल्म जॉली एलएलबी में बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी लीड रोल में थे। उन्‍होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल भी जीता था। हालांकि जॉली एलएलबी 2 के लिए निर्माताओं ने अरशद वारसी की जगह अक्षय कुमार को कास्‍ट किया था। इससे दर्शक काफी मायूस हो गए थे। 

करीना कपूर खान 

हंसी से लोटपोट कर देने वाली कॉमेडी फिल्म गोलमाल तो आपको याद ही होगी। इसके पिछले सीक्वल में रिमी सेन को कास्‍ट किया गया था। जबकि गोलमाल के अगले सीरीज के लिए मेकर्स ने करीना कपूर खान को चुना। वहीं गोलमाल 4 के लिए निर्माताओं ने दोबारा अपनी च्‍वाइस को बदल दिया और उन्‍होंने  बेबो को रिप्‍लेस कर परिणीति चोपड़ा को लिया था। 

काजल अग्रवाल

सिंघम में अजय देवगन को काजल अग्रवाल के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था, लेकिन इसके सीक्वल सिंघम रिटर्न्स में करीना ने उनकी जगह ली थी।

अक्षय कुमार 

एक्‍टर अक्षय कुमार ने वेलकम फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को खूब गुदगुदाया था। हालांकि, वेलकम बैक के सीक्वल के दौरान उनकी जगह जॉन अब्राहम को ले लिया गया।

इमरान हाशमी 

अभिनेता इमरान हाशमी ने वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में शोएब खान की भूमिका निभाई थी। मगर इसके सीक्वल के लिए निर्माताओं ने अक्षय कुमार को चुनकर इमरान को रिप्लेस कर दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।