लाइव टीवी

Man Vs Wild: PM मोदी और रजनीकांत के बाद 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में दिखेंगे अक्षय कुमार, इस दिन होगा प्रसारित

Updated Aug 21, 2020 | 11:55 IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अब बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आएंगे। उनसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत भी इस शो में दिख चुके हैं।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आएंगे अक्षय कुमार
  • 11 और 14 सितंबर को प्रसारित होगा ये शो
  • अक्षय से पहले पीएम मोदी और रजनीकांत भी बने थे इसका हिस्सा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। अक्षय अब बेयर ग्रिल्स के शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आएंगे। अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम शो का एक छोटा सा क्लिप शेयर किया, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एपिसोड बेहद रोमांचक होगा।

इस दिन होगा प्रसारण

अक्षय ने सोशल मीडिया पर 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का अपना एक वीडियो पोस्ट कर लिखा, 'आप सोच रहे हैं कि मैं पागल हूं... लेकिन केवल पागल ही वाइल्ड में जा रहा है।' शेयर की गई इस वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि इसका प्रीमियर 11 सितंबर (शुक्रवार) रात 8 बजे और 14 सितंबर (सोमवार) रात 8 बजे डिस्कवरी चैनल पर होगा। इस वीडियो में #KhiladiOnDiscovery हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है। 

जनवरी में की थी शूटिंग

मालूम हो कि अक्षय ने शो के लिए इस साल 30 जनवरी को बेयर ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी। यह शूटिंग करीब 6 घंटे तक चली थी। यहां एयरपोर्ट से अक्षय की तस्वीरें भी सामने आई थीं। अक्षय से पहले बेयर ग्रिल्स ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी।

मालूम हो कि अक्षय कुमार और रजनीकांत से पहले भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले साल बेयर ग्रिल्स के शो में नजर आए थे जिसकी शूटिंग जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी। इस एपिसोड ने रिकॉर्ड बनाया और सबसे ज्यादा देखा गया। यह शो 12 अगस्त, 2019 को टेलिकास्ट हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।