लाइव टीवी

Laxmmi Bomb Name Changed: विवादों के बाद बदला Akshay Kumar की फिल्म का नाम, अब शीर्षक लक्ष्मी बॉम्ब नहीं

Updated Oct 29, 2020 | 18:25 IST

Akshay film Laxmmi Bomb New Name: हिंदू भावनाओं को आहत करने के आरोप के साथ छिड़े विवाद के बाद निर्माताओं ने अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम बदलने का फैसला किया है।

Loading ...
अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम बदला
मुख्य बातें
  • सेंसर प्रमाण पत्र के लिए भेजी गई अक्षय की फिल्म, निर्माताओं ने बदला शीर्षक
  • करणी सेना की ओर से फिल्म निर्माताओं को भेजा गया था नोटिस
  • हिंदू भावनाओं को ध्यान में रखते हुए की थी नाम बदलने की मांग

मुंबई: आज, राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' सेंसर प्रमाण पत्र के लिए भेज दी गई, और स्क्रीनिंग के बाद निर्माताओं ने सीबीएफसी के साथ चर्चा की। अपने दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए और फिल्म के निर्माताओं - शबीना खान, तुषार कपूर, और अक्षय कुमार ने अब अपनी फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अभिनीत हॉरर-कॉमेडी फिल्म को अब 'लक्ष्मी' के नाम से जाना जाएगा।

खबरों के अनुसार, वकील राघवेंद्र मेहरोत्रा ​ने करणी सेना की ओर से नोटिस भेजा था। नोटिस के अनुसार, 'लक्ष्मी बॉम्ब' हिंदू समुदाय द्वारा देवी लक्ष्मी की पूजा को ध्यान में रखते हुए अपमानजनक शब्द माना जा रहा है। नोटिस में यह भी दावा किया गया है कि निर्माताओं ने जानबूझकर लक्ष्मी बॉम्ब नाम का इस्तेमाल किया। इसने यह भी दावा किया कि यह नाम हिंदू धर्म की विचारधारा, रीति-रिवाज, देवी-देवताओं के प्रति समाज में एक गलत संदेश देता है।

गाने और ट्रेलर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया:
गौरतलब है कि फिल्म के एलबम में से रिलीज किया गया पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' पहले ही सबसे चर्चित पार्टी सॉन्ग की लिस्ट में शामिल हो चुका है और धमाकेदार ट्रेलर को भी ऑनलाइन जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म डरावने और मजेदार दोनों तरह के दृश्यों से दर्शकों का ध्यान खींच रही है। फैंस को ट्रांसजेंडर के किरादर में अक्षय का एक दम नया और अलग अंदाज देखने का इंतजार है।

फैंस को 9 नवंबर का इंतजार: अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर प्रीमियर होने वाली है। फिल्म को केप ऑफ गुड फिल्म्स, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट की ओर से प्रोड्यूस किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।