लाइव टीवी

सलमान खान के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, अली अब्बास जफर की बिग बजट एक्शन फिल्म में नजर आएंगे भाईजान

Updated Sep 16, 2022 | 06:22 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। सलमान के हाथ लगा अली अब्बास जफर का मेगा बिग बजट प्रोजेक्ट।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
salman khan
मुख्य बातें
  • अली अब्बास की फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान
  • निर्देशक ने बताया सलमान को लेकर है बड़ी प्लानिंग
  • अली अब्बास अपनी फिल्म जोगी को लेकर एक्साइटेड है

डायरेक्टर अली अब्बास जफर और सलमान खान की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी है। सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी हिट फिल्मों में दोनों ने साथ में काम किया है। अली अब्बास अपनी फिल्मों से हमेशा दर्शकों को एंटरटेन करते हैं। निर्देशक ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर मीडिया से बातचीत की। 

अली अब्बास ने कहा कि वो सलमान खान के साथ एक बिग बजट एक्शन फिल्म का निर्माण करेंगे। एक्टर ने अपने इंटरव्यू में कहा कि इंशाल्लाह सलमान सर और मैं एक बड़ी बजट फिल्म के साथ नजर आएंगे। मैं उनके साथ एक बिग एक्शन फिल्म करने का प्लान बना रहे हैं। मैं फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं और जल्द ही उनके साथ फिल्म की स्क्रिप्ट शेयर करूंगा।

अली अब्बास की एक्शन फिल्म में नजर आएंगे सलमान

जफर अपने बिजी शेड्यूल की वजह से टाइगर फ्रैंचाइजी की फिल्म को डायरेक्ट नहीं कर पाए। इस फिल्म को यश राज फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं। एक था टाइगर को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। इसके दूसरे पार्ट टाइगर जिंदा है को अली अब्बास ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म का तीसरा सीक्वल 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के तीसरे पार्ट को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

ये भी पढ़ें - रणबीर- आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में देव के किरदार को लेकर सस्पेंस जारी, अयान मुखर्जी ने बताया कौन होगा देव!
 

अली अब्बास ने कहा मैं टाइगर 3 को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। ये फिल्म बहुत मजेदार होने वाली है। मैं बहुत खुश हूं। जफर अपनी अपकमिंग फिल्म जोगी को लेकर काफी एक्साइटेड है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में है। इसके अलावा शाहिद कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म, अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां और कैटरीना कैफ की सुपर सोल्डर को डायरेक्ट करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।