लाइव टीवी

ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका पादुकोण नहीं ये एक्ट्रेस निभाएंगी जलाअस्त्र का रोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज

Updated Sep 16, 2022 | 01:00 IST

Ranbir Alia starrer Brahmastra : रणबीर और आलिया की फेंटेसी फिल्म ब्रह्मास्त्र को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर नेटिजन्स आए दिन फिल्म से जुड़ी नई कहानी लेकर आते हैं। अब यूजर्स का कहना है कि दीपिका पादुकोण नहीं आलिया निभाएंगी जलाअस्त्र का किरदार।

Loading ...

Ranbir Alia starrer Brahmastra : रणबीर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को दर्शकों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ब्रह्मास्त्र के सीक्वल को लेकर फैंस अलग- अलग कयास लगा रहे हैं। ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में जलाअस्त्र का किरदार दीपिका पादुकोण नहीं आलिया भट्ट निभा सकती हैं। फैंस का कहना है कि आलिया होंगी फिल्म की असली विलेन। नेटिजन्स का कहना है कि आलिया ने फिल्म में एक मेटल रिंग पहनी है, जो अमृता देवी के किरदार ने भी पहनी है। सोशल मीडिया पर आलिया का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि मेकर्स की तरफ से ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। पहले कहा जा रहा था दीपिका पादुकोण फिल्म में रणबीर की मां का किरदार निभाएंगी। एक्ट्रेस फिल्म में जलाअस्त्र के रोल में दिखाई देंगी। लेकिन अब नेटिजन्स आलिया को रणबीर की सबसे बड़ी दुश्मन बता रहे हैं। रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।