लाइव टीवी

आलिया भट्ट ने अनोखे अंदाज में किया ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन, जानिए एक्ट्रेस के शरारा पर क्यों टिकी फैंस की निगाहें

Updated Sep 02, 2022 | 23:48 IST

Alia Bhatt Viral Video : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए ब्रह्मास्त्र की टीम हैदराबाद पहुंची थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ranbir alia viral video
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं
  • रणबीर आलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है
  • आलिया के शरारा ने खींचा फैंस का ध्यान

Alia Bhatt Viral Video : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। ब्रह्मास्त्र की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंची। प्रमोशनल इवेंट पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन और करण जौहर नजर आए। फिल्म के प्रमोशन पर हमेशा की तरह आलिया अनोखे अंदाज में नजर आईं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया पिंक कलर के शरारा में दिखाई दी। एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही हैं। आलिया के लुक से ज्यादा उनके शरारा ने लोगों का ध्यान खींचा। एक्ट्रेस के शरारा की बैक में बोल्ड लेटर से बेबी ऑन बोर्ड लिखा था। पिंक शरारा में एक्ट्रेस क्यूट बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं

आलिया के शरारा ने खींचा लोगों का ध्यान

एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वहीं, रणबीर कपूर ऑल ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स ने अलग- अलग कमेंट किया है। जहां एक तरफ आलिया का क्यूट अंदाज फैंस को पंसद आ रहा है। वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों ने आलिया का मजाक उड़ाया है। 

ये भी पढ़ें - पंजाबी इंडस्ट्री की हिट एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने अक्षय की कटपुतली में जीता दर्शकों का दिल, क्या बॉलीवुड में मिलेगा बड़ा ब्रेक

9 सितंबर को रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

रणबीर आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। इस फिल्म में रणबीर, आलिया के अलावा नागार्जुन अक्किनेनी, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। ब्रह्मास्त्र एक ट्राइलॉजी फिल्म है, जिसका पहला पार्ट रिलीज होगा। इस फिल्म को बनाने में 500 करोड़ रुपये की लागत आई है। ऐसे में मेकर्स को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।