लाइव टीवी

पसंद आई अक्षय कुमार की कटपुतली को यहां देखिए सीरीयल किलर से जुड़ी ये 5 हिंदी वेब सीरीज और फिल्में

Updated Sep 02, 2022 | 22:47 IST

Hindi Web Series Based on Psycho killer : अक्षय कुमार की सीरीयल किलर पर आधारित फिल्म कटपुतली दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। अगर आपको भी साइको किलर आधारित फिल्में देखना पसंद हैं तो जरूर देखें ये वेबसीरीज और फिल्में।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
psycho killer web series and film
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की कटपुतली हुई रिलीज
  • दर्शकों का मिल रहा है पॉजिटिव रिस्पॉन्स
  • कटपुतली के अलावा देख सकते हैं ये किलर वेब सीरीज और फिल्में

Hindi Web Series Based on Psycho killer : बदलते समय के साथ लोगों के एंटरटेनमेंट का साधन भी बदलता जा रहा है। सिनेमाघरों से ज्यादा आए दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अलग- अलग जॉनर पर फिल्में और वेब सीरीज स्ट्रीम होती हैं। अक्षय कुमार की कटपुतली आज डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज हुई। फिल्म की कहानी सीरीयल किलर पर आधारित है। अगर आपको सीरीयल किलर से जुड़ी फिल्में और वेबसीरीज देखना पसंद हैं तो हम आपके लिए मजेदार वेब सीरीज लाए हैं। आइए जानते हैं टॉप 5 वेब सीरीज के बारे में जिसकी कहानी का केंद्र साइको किलर है।

अभय (जी5)

कुणाल खेमू और विजय राज की वेब सीरीज अभय दर्शकों को खूब पंसद आई थी। अभी तक इसके तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं। अभय एक ऐसे हत्यारे के बारे में पता लगाने की कहानी है जो मोक्ष और आत्मा के नाम पर लोगों का खून करता है। इस वेब सीरीज में कुणाल खेमू पुलिस वाले के रोल में है।

असुर (वूट सेलेक्ट)

असुर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस वेब सीरीज में साइंस और माइथोलॉजी को लेकर दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है। वेब सीरीज में हिंदी पौराणिक कथाओं में असुर का क्या मतलब है, इसके एक पहलु को दिखाने की कोशिश की गई है। कहानी में लगातार एक के बाद किलिंग होने लगती है। इस किलिंग के पीछे कौन है, इसका खुलासा नहीं किया गया है। आपको इसके लिए इसके दूसरे सीजन का इंतजार करना होगा

पोशम पा (जी5)

पोशम पा 2019 में जी5 पर स्ट्रीम हुई थी। इस सीरीज में सयानी गुप्ता, रश्मि खन्ना और माही गिल मुख्य भूमिका में हैं। पोशम पा महाराष्ट्र की दो कुख्यात बहनों पर आधारित कहानी है। इस वेब सीरीज में दोनों बहने 40 बच्चों का अपहरण करती हैं और  12 बच्चों की हत्या कर देती है। सीरीज की कहानी रियल क्रिमिनल पर आधारित है। दर्शकों ने इस फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया था।

ये भी पढ़ें - CUTTPUTLLI REVIEW: बेहतरीन थ्रिलर के साथ लौटे Akshay Kumar, जानें क्यों इस वीकेंड जरूर देखें कट पुतली
 

ऑटो शकंर ( जी 5)

तमिलनाडू के खूंखार क्रिमिनल पर बनी वेब सीरीज ऑटो शंकर थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है। इस वेब सीरीज में 10 एपिसोड दिखाए गए हैं। तमिलनाडू के 70 और 80 के दशक में ऑटो शंकर खौफ का दूसरा नाम था। इस वेब सीरीज में ऑटो शंकर द्वारा की गई उन घटनाओं के बारे में बताया गया है, जिसे उसने अंजाम दिया था। ऑटो शंकर वेबसीरीज को रंगा याली ने निर्देशित किया है। 

रमन राघव

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रमन राघव में साइको किलर का किरदार निभाया था। इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई नवाजुद्दीन की एक्टिंग का दीवाना हो गया था। इस फिल्म की कहानी सीरियल किलर रमन राघव पर आधारित थी। 1960 के दशक में रमन राघव झुग्गियों और फूटपाथ पर रहने वाले लोगों को मारता था, जब वे सोए रहते थे। लोगों ने इस सीरियल किलर के डर से अपने घर से निकलना बंद कर दिया था। रमन राघव मानसिक रूप से बीमार था। उसने 23 लोगों की हत्या की थी। ये फिल्म 24 जून 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आप इस फिल्म को अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।