लाइव टीवी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभी नहीं लेंगे सात फेरे, शादी टालने के फैसले से फैंस हुए निराश

Updated Nov 30, 2021 | 22:28 IST

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor wedding; फैंस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर काफी उत्‍साहित थे, लेकिन दोनों के इसे आगे बढ़ाए जाने से वे काफी निराश है। बताया जा रहा है कि एक्‍टर्स इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट में बिजी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
मुख्य बातें
  • आलिया और रणबीर इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट में बिजी हैं
  • दोनों ने एक साल से अधिक समय के लिए टाली शादी
  • कपल के भारत से बाहर वेडिंग डेस्टिनेशन को लेकर भी है चर्चा

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor wedding postponed: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के अलावा एक और बहुप्रतीक्षित शादी जिसका सब बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वो है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की। दोनों लवबर्ड्स के इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने की खबर सामने आई थी। बाद में पता चला कि वह अगले साल फरवरी या मई में सात फेरे लेंगे। मगर दोनों ने अपनी शादी को एक साल से अधिक के लिए टाल दिया है। बताया जा रहा है कि अब वे दिसंबर 2022 या 2023 की शुरुआत में सात फेरे लेंगे। उनकी शादी के टाले जाने से आलिया और रणबीर के फैंस काफी निराश हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और रणबीर, दोनों ने अपने-अपने प्रोजेक्ट के लिए शादी को टालने का फैसला किया है। वे भारत से बाहर डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रहे हैं। इसलिए, तैयारी और योजना बनाने में समय लगेगा। यह बहु-प्रेमी जोड़ा शादी से पहले और बाद में छुट्टी पर जाने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालने की भी योजना बना रहा है।

शादी टालने की एक और वजह बताई जा रही है रणबीर और आलिया की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र। मुख्य कलाकारों के साथ निर्माता चाहते हैं कि उनकी शादी से पहले फिल्म रिलीज हो जाए। फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज के लिए तैयार है। इसलिए, शादी अगले साल के अंत तक या 2023 की शुरुआत में हो सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।