लाइव टीवी

Top TV News: GHKKPM के नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा ने की शादी तो KBC 13 के एक एपिसोड से मचा बवाल 

Updated Nov 30, 2021 | 22:29 IST

Trending TV News Today: टीवी इंडस्ट्री से आज कई बड़ी खबरों ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अमिताभ बच्चन, आसिम रियाज, अंकिता लोखंडे समेत आज कई टीवी सितारों ने सुर्खियां बटोरी हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा बने पति-पत्नी।
  • कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड से मच गया बवाल।
  • इस दिन रिलीज होगा बिग बॉस फेम आसिम रियाज का गाना।

Top And Trending TV News Today, 30 November 2021: टीवी इंडस्ट्री में रोजाना कुछ ना कुछ होता रहता है जो सुर्खियों में छा जाता है। टीवी इंडस्ट्री से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं जिन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), आसिम रियाज (Asim Riaz) समेत कई टीवी सितारों ने आज लाइमलाइट बटोरी हैं। 

एक दूजे के हुए नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा

छोटे पर्दे के पॉपुलर धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के फेम नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों सितारों ने पारंपरिक तरीके से उज्जैन में सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या शर्मा के वेडिंग फंक्शंस की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा के हल्दी सेरेमनी से लेकर शादी तक की कई तस्वीरों ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। लाल जोड़े में ऐश्वर्या शर्मा बहुत सुंदर नजर आ रही थीं। 

विवादों में रहा कौन बनेगा करोड़पति का एक एपिसोड

छोटे पर्दे के पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 13) आज दिनभर विवादों में बना रहा। कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में मिडब्रेन एक्टिवेशन के बारे में दिखाया गया है। इस कंटेंट की वजह से फेडरेशन ऑफ इंडियन नेशनलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र नायक ने आपत्ति दर्ज की। दरअसल, इस एपिसोड में दिखाया गया था कि एक युवा लड़की ने यह दावा किया कि वह आंखों पर पट्टी बांधकर और सिर्फ सूंघ कर कोई भी लिखी हुई चीज पढ़ सकती है। जिसके बाद नरेंद्र नायक ने अनुच्छेद 51 ए (एच) का हवाला देते हुए यह कहा कि वैज्ञानिक सोच, जांच की भावना और मानवतावाद को विकसित करना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है। नायक ने जैसे ही यह खत लिखा इसके ठीक बाद ही इस हिस्से को एपिसोड से हटा दिया गया। नरेंद्र नायक ने बताया कि सुपर पावर सामान्य ज्ञान का उपहास है।

इस दिन रिलीज होगा आसिम रियाज का नया वीडियो सॉन्ग

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) आजकल काफी सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिनों से आसिम रियाज अपने आगामी म्यूजिक वीडियो किंग कोंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में आसिम रियाज ने इस गाने का टीजर शेयर किया है जिसे सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इस टीजर को शेयर करने के साथ आसिम रियाज ने बताया कि उनका यह गाना 3 दिसंबर 2021 के दिन उनके ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

शादी की खबरों पर अंकिता लोखंडे ने लगाई मुहर

हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके बॉयफ्रेंड विकी जैन (Vicky Jain) को एक साथ स्पाॅट किया गया। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि अंकिता लोखंडे और विकी जैन पर्सनली अपने करीबियों और दोस्तों को अपनी शादी का इनविटेशन दे रहे हैं। 

शादीशुदा लोगों के लिए नहीं है बिग बॉस शो, जय भानूशाली ने दिया बयान 

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर से जय भानुशाली (Jay Bhanushali) अब बाहर आ गए हैं। घर से बाहर आने के बाद जय भानूशाली ने शो को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बिग बॉस का शो शादीशुदा लोगों के लिए बिल्कुल भी नहीं है। जय भानूशाली की यह बातें सुनकर ऐसा लग रहा है जैसे कि वह इस शो से काफी प्रभावित हुए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।