लाइव टीवी

जब सेक्स लाइफ को लेकर इन 5 सेलेब्‍स ने किए चौंकाने वाले खुलासे, आलिया ने बता दी अपनी फेवरेट सेक्‍स पोजीशन

Updated Aug 10, 2021 | 11:09 IST

आमतौर पर बॉलीवुड सेलेब्‍स अपनी सेक्‍स लाइफ पर बात करने से बचते हैं लेकिन कुछ सितारे हैं जिन्‍होंने सेक्‍स लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं।

Loading ...
Celebs talks about Sex
मुख्य बातें
  • नेहा धूपिया के टॉक शो में सोनम कपूर कर चुकी हैं खुलासा।
  • दीपिका पादुकोण भी अपनी सेक्‍स लाइफ पर खुलासा कर चुकी हैं।

When Bollywood celebs openly talk about their sex life: आमतौर पर बॉलीवुड सेलेब्‍स अपनी सेक्‍स लाइफ पर बात करने से बचते हैं। जैसे आम आदमी अपनी सेक्‍स लाइफ सीक्रेट रखता है, वैसे ही अधिकांश सितारे इसपर खुलकर बात करना पसंद नहीं करते। हालांकि इन्‍हीं सितारों में कई ऐसे हैं जिन्‍होंने सेक्‍स लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। ये खुलासे भी कोई हल्‍के-फुल्‍के नहीं, बल्कि चौंकाने वाले हैं। आज हम आपको बताएंगी 5 फीमेल सेलेब्‍स के बारे में कि उन्‍होंने अपनी सेक्‍स लाइफ को लेकर क्‍या बात कही। 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर की बेटी और अदाकारा सोनम कपूर इन दिनों पर्दे से दूर हैं। वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ जिंदगी के खूबसूरत लम्‍हे बिता रही हैं। सोनम वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करना पसंद नहीं करती हैं लेकिन नेहा धूपिया के टॉक शो में उन्‍होंने बताया था कि उन्होंने कभी भी अपने को-स्टार्स संग फिजिकल रिलेशन नहीं बनाया।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की थी। उससे पहले दीपिका का कई सेलेब्‍स के साथ रिलेशन रहा था जिसमें रणबीर कपूर भी एक थे। दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ अपनी सेक्स लाइफ पर बात करते हुए कहा था कि सेक्स फिजिकल होने से ज्यादा इमोशंस से जुड़ा होता है।

ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna)

ट्विंकल खन्ना ने सेक्‍स के बारे में बात करते हुए कहा था कि ये एक ऐसी चीज है जो हर स्टेज में जरूरी है। उनका कहना था कि वो अपने पति अक्षय कुमार को इसलिए अट्रैक्टिव पाती हैं क्योंकि वो समय के साथ काफी बदले हैं।

मीरा राजपूत (Mira Rajput)

मीरा राजपूत और उनके पति शाहिद कपूर अक्‍सर सेक्‍स लाइफ को लेकर बात करते हैं। 'कॉफी विद करण' शो में शाहिद कपूर ने मीरा संग सेक्‍स लाइफ को लेकर कहा था कि वह कार में सेक्स कर चुके हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

सेक्‍स लाइफ को लेकर सबसे अहम और चौंकाने वाला खुलासा आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्‍होंने अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में ही बता दिया था। आलिया कहा कहना था कि उन्‍हें सेक्‍स की मिशनरी पोजीशन पसंद है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।