लाइव टीवी

समुद्र किनारे Alia Bhatt ने लिया सनसेट का मजा, गुलाबी ड्रेस में कहर ढा रही हैं एक्ट्रेस  

Updated Nov 17, 2021 | 21:07 IST

Alia Bhatt Latest Video: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट समुद्र किनारे सनसेट का मजा ले रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आलिया भट्ट
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आलिया भट्ट का वीडियो।
  • समुद्र किनारे खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठाते दिखीं आलिया भट्ट।
  • गुलाबी मैक्सी ड्रेस में नजर आईं आलिया भट्ट।

Alia Bhatt Enjoying Sunset: बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट और खूबसूरत अदाकाराओं में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं। आए दिन आलिया भट्ट सुर्खियों में छाई रहती हैं, पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपने रिलेशनशिप और शादी की खबरों की वजह से चर्चा का विषय बन गई हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया है जो थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस वीडियो में आलिया भट्ट खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही हैं। 

सनसेट का मजा लेती नजर आईं आलिया

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह खूबसूरत नजारे का मजा ले रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट ने गुलाबी रंग की मैक्सी ड्रेस पहनी है और वह समुद्र किनारे खड़े होकर सनसेट का मजा ले रही हैं। यह नजारा वाकई दिलकश है और लोग जमकर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट सनसेट को देखते हुए काफी क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही हैं। आलिया भट्ट के इन एक्सप्रेशंस ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है। 

मीडिया खबरों के अनुसार, आलिया भट्ट फिलहाल करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh), जया बच्चन (Jaya Bachchan), शबाना आजमी (Shabana Azmi) और धर्मेंद्र (Dharmendra) मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। करण जोहर की इस फिल्म के साथ आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) और आरआरआर (RRR) फिल्म में देखा जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।