लाइव टीवी

Trending TV News: Divyanka Tripathi के डांस वीडियो ने मचाया तहलका, अपने किरदार अनुपमा को लेकर Rupali Ganguly ने कही बड़ी बात 

Updated Nov 17, 2021 | 20:25 IST

Top TV News Today: आज दिव्यंका त्रिपाठी से लेकर अनुपमा फेम रूपाली गांगुली, अंकिता लोखंडे, तेजस्वी प्रकाश, नमिश तनेजा और श्रद्धा आर्या समेत यह टीवी सितारे सुर्खियों में छाए रहे। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे ने अपने दोस्तों को दी बैचलरेट पार्टी।
  • सोशल मीडिया पर छाया दिव्यंका त्रिपाठी का डांस वीडियो।
  • अपने किरदार अनुपमा को लेकर रूपाली गांगुली ने कही बड़ी बात।

Trending TV News Today, 17 November 2021: बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत टीवी इंडस्ट्री में भी आजकल शादी का सीजन चल रहा है। इसी कड़ी में टीवी की जानी-मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी करने वाली हैं। खबरों के मुताबिक, अंकिता लोखंडे की शादी के फंक्शंस 12 दिसंबर से लेकर 14 दिसंबर तक चलेंगे। शादी से पहले अंकिता लोखंडे अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी इंजॉय करती हुई दिखीं। अंकिता लोखंडे ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों को बैचलरेट पार्टी दी जिसमें कई टीवी अदाकाराएं शामिल हुई थीं। इस पार्टी के दौरान अंकिता लोखंडे ने 'ब्राइड टू बी' का सेश भी पहना था। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे की इस बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। 

शादी के बंधन में बंधी श्रद्धा आर्या

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने राहुल शर्मा (Rahul Sharma) संग शादी रचा ली है। परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में श्रद्धा आर्या ने कल यानी 16 नवंबर को शादी कर ली। श्रद्धा आर्या और राहुल शर्मा की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल शर्मा को गोद में उठाने के लिए कहती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी वीडियो में विदाई के वक्त वह अपने दोस्तों को यह कहती हुई नजर आईं 'मुझे याद करना मेरे दोस्तों'। श्रद्धा आर्या की इन तस्वीरों और वीडियोज पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया दिव्यंका त्रिपाठी का वीडियो 

टीवी की जानी-मानी अदाकारा दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिव्यंका त्रिपाठी 60 के दशक के मशहूर गाने आओ हुजूर के रीमेक गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सफेद रंग की फ्रिल ड्रेस में दिव्यंका त्रिपाठी डांस कर रही थीं। इस ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर दिव्यंका त्रिपाठी के इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। वहीं, दिव्यंका त्रिपाठी के फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के लव एंगल पर बोले नमिश तनेजा

स्वरागिनी फेम नमिश तनेजा (Namish Taneja) बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के अच्छे दोस्त हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के रिलेशनशिप को लेकर नमिश तनेजा ने बहुत कुछ साझा किया है। नमिश तनेजा ने कहा कि वह तेजस्वी के साथ टीवी सीरियल स्वरागिनी में काम करते थे। वह तेजस्वी को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। नमिश ने बताया कि तेजस्वी बिग बॉस 15 को बहुत एंटरटेनिंग बना रही हैं। इसके साथ वह अपने टास्क को बहुत अच्छी तरह से निभा रही हैं। तेजस्वी और करण कुंद्रा के रिलेशनशिप पर बोलते हुए नमिश ने बताया कि यह दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं। इन दोनों ने अब तक डीप लव या रिलेशनशिप के बारे में नहीं बोला है। अगर तेजस्वी को करण कुंद्रा आगे भी पसंद आए तो वह उनके साथ एक गहरा रिश्ता जरूर रखेंगी। लेकिन यह बोलना कि वह इस शो के लिए प्यार का नाटक कर रही हैं, यह गलत है। 

अपने किरदार अनुपमा को लेकर रूपाली गांगुली ने कही बड़ी बात 

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) फेम रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने किरदार अनुपमा को लेकर बड़ी बात कही है। रूपाली गांगुली ने बताया कि उन्हें अनुपमा के किरदार के लिए दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलता है और वह इसके लिए बहुत खुश हैं। लेकिन इसका सारा श्रेय क्रिएटर्स, राइटर्स और डायरेक्टर को जाता है। उन्होंने कहा कि इस शो को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है और इन सब के पीछे राजन शाही और उनके टीम की मेहनत है। अपने किरदार अनुपमा को लेकर रूपाली ने यह साझा किया कि अनुपमा मेकओवर के बाद अनुपमा नहीं लगेगी। अगर उसे बदलना होगा तो वह किसी और के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए बदलेगी। रूपाली ने आगे बताया कि अनुपमा का किरदार कई हाउसवाइफ के लिए एक एग्जांपल सेट कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।