लाइव टीवी

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की शादी की सिक्योरिटी होगी टाइट, 200 बाउंसर और ड्रोन के जरिए होगी सुरक्षा

Updated Apr 11, 2022 | 07:13 IST

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आलिया के भाई राहुल भट्ट ने हाल ही में खुलासा किया कि इस स्टार कपल की शादी में तगड़ी सिक्योरिटी होगी।

Loading ...
Alia Bhatt with Ranbir Kapoor
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द करेंगे शादी।
  • आलिया- रणबीर की शादी में 200 बाउंसर होंगे तैनात।
  • आलिया के भाई राहुल भट्ट ने दी सुरक्षा से जुड़ी जानकारी।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों जल्द ही शादी के करने वाले हैं जिसे लेकर तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं हालांकि खुद उन्होंने इसपर अब तक कुछ नहीं कहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे। रोजाना दोनों की वेडिंग से जुड़े नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। अब सामने आ रही नई जानकारी के मुताबिक इस स्टार कपल की शादी में सिक्योरिटी बेहद टाइट होने वाली है। 

Also Read: आलिया के भाई ने खोल दिए घर के राज, बताया बहन कब और कहां ले रही है रणबीर कपूर संग फेरे

आलिया- रणबीर की शादी को लेकर नया अपेडट आया है कि इस मोस्ट अवेटेड शादी में कड़ी सुरक्षा होगी जिसके लिए वहां 200 बाउंसर मौजूद रहेंगे। आलिया के सौतेले भाई और महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट ने आजतक डॉट इन से बातचीत में इस स्टार कपल की वेडिंग सिक्योरिटी के बारे में बताया। राहुल ने कहा, 'आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में सिक्योरिटी की जिम्मेदारी युसूफ भाई ने संभाली है, जिनकी मुंबई की बेस्ट सिक्योरिटी फोर्स '9/11' एजेंसी है। इस एजेंसी से लगभग 200 बाउंसर्स बुलाए गए हैं।' राहुल ने कहा कि उनकी टीम के भी 10 लड़के शादी में भेजे जाएंगे।

शादी में होंगे खास सिक्योरिटी 

शादी में सिक्योरिटी को लेकर आगे बात करते हुए राहुल ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों के लिए फैमिली की विशेष आवश्यकताएं थीं। वे चाहते थे कि गार्ड्स की पर्सनैलिटी अच्छी हो, प्रभावशाली हों, इंग्लिश बोलना जानते हों, डिप्लोमैटिक हों, विनम्र हों और धूम्रपान न करने वाले हो।

ड्रोन से होगी सुरक्षा

राहुल ने बताया कि दोनों जगहों चेंबूर स्थित आरके स्टूडियो और वास्तु में गार्ड्स तैनात किए जाएंगे। ड्रोन के काउंटरमेजर्स भी लिए गए हैं। शादी में शामिल होने वालेहर मेहमान के साथ रोविंग पेट्रोल ऑफिसर रखे जाएंगे। शादी में सिक्योरिटी को लेकर तगड़ी प्लानिंग की गई है। राहुल ने कहा कि वो भी भाई के तौर पर सिक्योरिटी का काम देखेंगे।

Also Read: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को लेंगे सात फेरे, अंकल रॉबिन भट्ट ने कंफर्म की शादी की डेट

शादी के बारे में दी ये जानकारी

राहुल ने रणबीर- आलिया की शादी के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कहा कि आरके स्टूडियो और बांद्रा में रणबीर के घर वास्तु पर सुरक्षा तैनात की जाएगी। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मेहंदी, संगीत और कॉकटेल जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन आरके स्टूडियो में होंगे, जबकि शादी उनके घर पर होगी।

शादी को लेकर दी थी ये जानकारी

मालूम हो कि इससे पहले राहुल यह कंफर्म कर चुके हैं कि आलिया- रणबीर शादी कर रहे हैं। ई टाइम्स से बातचीत में राहुल भट्ट ने कहा था, 'आलिया की शादी हो रही है। इस शादी में मुझे भी बुलाया। मैं शादी में नाचने-गाने के लिए नहीं जा रहा हूं। मैं बाउंसर बनकर जाऊंगा। मैं एक जिम इंस्ट्रक्टर हूं। ऐसे में मैं बतौर बाउंसर काम करुंगा।' आपको बता दें कि राहुल भट्ट आलिया भट्ट के सौतेले भाई है। राहुल भट्ट महेश भट्ट की पहली वाइफ के बेटे हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।