लाइव टीवी

'डियर जिंदगी' में Alia Bhatt से पहले चुनी गई थी दूसरी एक्ट्रेस, पुराने इंटरव्यू का VIDEO हुआ वायरल

Updated Jul 10, 2020 | 10:52 IST

Alia Bhatt casting in Dear Zindagi: अभिनेत्री आलिया भट्ट का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गौरी शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी में एक अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री की जगह भूमिका निभाने के बारे में बात कर रही हैं।

Loading ...
आलिया भट्ट को कैसे मिली डियर जिंदगी फिल्म
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान के साथ पहली बार डियर जिंदगी फिल्म में नजर आई थीं आलिया भट्ट
  • गौरी शिंदे की फिल्म में आलिया से पहली चुनी गई थी दूसरी एक्ट्रेस
  • एक्ट्रेस के पुराने इंटरव्यू का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कई बॉलीवुड फिल्मों में शानदार काम करके फिल्म जगत में अपनी जगह बनाई है। आलिया ने बॉलीवुड डेब्यू को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने उड़ता पंजाब, हाइवे, राज़ी, डियर जिंदगी और कई अन्य फिल्मों में अपनी प्रतिभा दिखाई है। अब, सोशल मीडिया पर छिड़ी नेपोटिज्म की बहस के बीच आलिया भट्ट का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गौरी शिंदे की फिल्म डियर ज़िंदगी में पहली किसी अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस को लिए जाने को लेकर जिक्र कर रही हैं।

क्या आलिया ने डियर जिंदगी में कटरीना को रिप्लेस किया?
एक न्यूज चैनल के वीडियो में जब राजीव मसंद ने आलिया भट्ट से फिल्म डियर जिंदगी के निर्माताओं के एक और अभिनेत्री को लेकर फिल्म बनाने वाले थे, और यह शाहरुख खान और करण जौहर ने निर्देशक गौरी शिंदे को आश्वस्त किया था कि वह इस भूमिका के लिए बहुत कम उम्र की नहीं दिखेंगी, आलिया ने इस तथ्य को स्वीकार किया कि एक और अभिनेत्री को डियर जिंदगी में अभिनय करना था।

सवाल का जवाब देते हुए, आलिया भट्ट ने कहा, 'मुझे इस बारे में पता नहीं है। मुझे पता है कि पहले बोर्ड पर कोई और था और फिर शायद मेरे जाने के बारे में बातचीत हुई थी।' आलिया के शाहरुख खान के साथ डियर जिंदगी में काम करने के दौरान किसी और एक्ट्रेस को रिप्लेस किए जाने की अफवाहें सामने आई थीं।

ऐसा कहा जाता है कि पहले चुनी गई अभिनेत्री कैटरीना कैफ थीं लेकिन शाहरुख और करण जौहर ने गौरी शिंदे को आलिया भट्ट के नाम के लिए आश्वस्त किया कि वह फिल्म में किरदार के लिए छोटी नहीं दिखेंगी।

कलंक के डायरेक्टर को आलिया ने किया था फोन:
इस बीच, आलिया भट्ट ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने कलंक के निर्देशक अभिषेक वर्मन को यह बताने के लिए फोन किया था कि अगर वह उन्हें फिल्म में रोल नहीं देते हैं तो वह बहुत परेशान होंगी। आखिर में 'डियर जिंदगी' में शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने काम किया था और इस फिल्म में आलिया ने किंग खान के साथ पहली बार काम किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।