लाइव टीवी

Prabhas की नई फिल्म Radhe Shyam का पोस्टर रिलीज, Pooja Hegde के साथ रोमेंटिक अंदाज में आए नजर

Updated Jul 10, 2020 | 12:19 IST

Prabhas Radhe Shyam film first look: राधे श्याम शीर्षक से प्रभास 20 का पहला लुक आखिरकार ऑनलाइन हो चुका है। बाहुबली स्टार ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पहली झलक पेश की है।

Loading ...
Prabhas 20 Radhe Shyam first look
मुख्य बातें
  • प्रभाष ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी अगली फिल्म की झलक
  • फिल्म राधे श्याम के पोस्टर में पूजा हेगड़े के साथ दिखा बाहुबली स्टार का रोमेंटिक अंदाज
  • इससे पहले फिल्म को दिया गया था प्रभास 20 का नाम

मुंबई: प्रभास की आने वाली फिल्म का बहुप्रतीक्षित पोस्टर आखिरकार ऑनलाइन हो गया है। बाहुबली स्टार ने पोस्टर के साथ फिल्म की पहली झलक पेश की है। इससे पहली साउथ स्टार ने फूलों से घिरी एक घड़ी की फोटो पेश की थी और संकेत दिया था कि 10 जुलाई को सुबह 10 बजे लुक आउट हो जाएगा और ऐसा ही हुआ भी है। इस फिल्म को पहले प्रभास 20 का नाम दिया जा रहा है कि पोस्टर देखकर पता चला है इसका नाम 'राधे श्याम' रखने का फैसला किया गया है, जिसमें प्रभास पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं।

केके राधा कृष्ण कुमार द्वारा बनाई जा रही फिल्म को टी-सीरीज के बैनर के तहत वितरित किया जाएगा। यह एक बहुभाषी फिल्म होगी जो तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी सहित चार भाषाओं में रिलीज होगी। ऐसे समय में जब COVID-19 संकट की वजह से कई फिल्मों की कई रिलीज़ डेट टल गई हैं, कई को वेब फिल्म के तौर पर रिलीज करना पड़ा है तब राधे श्याम का फर्स्ट लुक तो सामने आ चुका है लेकिन रिलीज़ की तारीख अभी तक नहीं बताई गई है।।

प्रभास का इंस्टाग्राम पोस्ट:

फर्स्ट लुक में बाहुबली के अभिनेता को ब्लेज़र सूट में देखा जा सकता है और उनके साथ पूजा हेगड़े लाल पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। कैप्शन में प्रभास ने लिखा, 'यह आपके लिए है मेरे फैंस। उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा।'

इससे पहले फिल्म साहो में नजर आने वाले प्रभास ने घड़ी की फोटो पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, '# प्रभास 20 @bhushankumar @tseriesfilms #KKRadhaKrishnaKumar @uvreatreationsofficial #VamsiReddy #PramodUppalapati @praseedhappalapati।'

2021 में रिलीज होगी प्रभास की 20वीं फिल्म?
फिल्म के निर्देशक ने मई में फिल्म के उद्घाटन के समय भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट की झलक देखने को मिली थी। इन फोटोज में प्रभास गहरे नीले रंग की जींस के साथ स्वेटशर्ट में नजर आ रहे थे।

दूसरी ओर, पूजा ने चांदी की कढ़ाई के साथ एक शानदार आड़ू गुलाबी पोशाक पहनी थी। राधे श्याम प्रभास की 20वीं फिल्म होगी। यह 2021 में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। फैंस इसे लेकर हमेशा की तरह उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।