लाइव टीवी

ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने गाया केसरिया सॉन्ग, एक्ट्रेस को एकटक निहारते दिखे रणबीर कपूर

Updated Aug 28, 2022 | 00:40 IST

Alia bhatt sing kesariya song : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान आलिया ने केसरिया गाना गाया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
alia and ranbir
मुख्य बातें
  • रणबीर- आलिया ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं
  • आलिया ने प्रमोशन के दौरान गाया केसरिया गाना
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

Alia bhatt sing kesariya song : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस रणबीर के साथ बॉम्बे आईआईटी में ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए पहुंचीं। एक्ट्रेस ने स्टेज पर ब्रह्मास्त्र फिल्म का गाना केसरिया गाना गाया। एक्ट्रेस के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आलिया डेनिम पैंट और शर्ट में नजर आ रही है। रणबीर कपूर उनके बगल में बैठे नजर आ रहे हैं। आलिया ने फिल्म हाइवे से बॉलीवुड में सिंगिंग डेब्यू किया था।

आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्नास्त्र को रिलीज होने में करीब 2 हफ्ते बचे हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। आलिया और रणबीर पहली बार पर्दे पर साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। रणबीर और आलिया को काम के दौरान एक -दूसरे से प्यार हो गया था। एक- दूसरे को करीब 5 साल तक डेट करने के बाद आलिया और रणबीर ने अप्रैल 2022 में शादी की थी।

आलिया ने गाया केसरिया गाना

कपल जल्द माता- पिता बनने वाले हैं। आलिया ने जून महीने में अपनी प्रग्नेंसी का ऐलान किया था। एक्ट्रेस ने अल्ट्रासाउंड की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, हमारा बेबी आने वाला है। प्रेग्नेंसी के दौरान भी आलिया रणबीर के साथ फिल्म प्रमोशन कर रही हैं। अपने प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा था, 'अगर आप फिट हो, हेल्दी हो,  तो रेस्ट लेने की कोई जरूरत नहीं है। काम करना मुझे सुकुन देता है, मेरा पेशन है'।

ये भी पढ़ें - टॉयलेट-बाथरूम से लेकर फर्श साफ करने तक, आइसोलेशन में ये सारे काम खुद कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

ब्रह्मास्त्र के अलावा एक्ट्रेस जल्द हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी। एक्ट्रेस की हाल ही में डार्लिंग्स फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। फिल्म में शेफाली शाही, विजय वर्मा मुख्य मूख्य भूमिका में है। एक्ट्रेस जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।