लाइव टीवी

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की वेकेशन की फोटो, बोलीं- अजनबियों से करनी पड़ती है ये रिक्वेस्ट

Updated Aug 28, 2022 | 01:33 IST

Parineeti Chopra vacation photos : परिणीति चोपड़ा ने अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं। परिणीति ने फोटो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
parineeti chopra
मुख्य बातें
  • परिणीति चोपड़ा ने शेयर की अपने वेकेशन की तस्वीरें
  • फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा मजेदार कैप्शन
  • इन फिल्मों में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra vacation photos : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों वेकेशन पर हैं। परिणीति को अकेले वेकेशन पर जाना पसंद है। ऐसा हम नहीं एक्ट्रेस खुद कह रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए परिणीति ने मजेदार कैप्शन लिखा है। 

एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे उन जगहों पर जाना पसंद है जहां कोई और नहीं जाता है। ताकि मैं अकेले घूम सकू और मुझे कोई पहचान न सके। लेकिन मुझे अनजाने लोगों से अपनी फोटो लेने को कहना पड़ता है'। एक्ट्रेस की फोटो से ज्यादा उनके कैप्शन ने लोगों का ध्यान खींचा।

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की वेकेशन की फोटो

एक्ट्रेस फोटो में ओवर साइज स्वेटर और ब्लैक पैंट पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस कैजुअल लुक में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें परिणीति इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला में नजर आएंगी। ये फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित होगी।

ये भी पढ़ें - Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने फैंस से मांगा खास बर्थडे गिफ्ट, कहा- 'भगवान ने आपको दिया है एक और मौका'

इस फिल्म में परिणीति के साथ दिलजीत दोसांझ मुख्य भमिका में होंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस केसरी कोस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आएगी। परिणीति ने अक्षय के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, एक बार फिर न्यूयॉर्क में शूटिंग, लेकिन वहीं, गपशप, जोक। एक्ट्रेस आखिरी बार 2021 में द गर्ल ऑन द ट्रेन में नजर आई थी। क्रिटिक्स ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।