लाइव टीवी

आलिया भट्ट के मंगलसूत्र का है यूनिक डिजाइन, रणबीर कपूर ने शादी में पहनाई विशाल हीरे की अंगूठी

Updated Apr 15, 2022 | 00:40 IST

Alia Bhatt unique mangalsutra :आलिया और रणबीर कपूर शादी की सभी तस्वीरें बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान सबसे ज्यादा खींचा है वह है नई दुल्हन का मंगलसूत्र, विशाल हीरे की अंगूठी और कलीरे...

Loading ...
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी आखिरकार हो चुकी है।
  • 14 अप्रैल को दोनों स्टार्स वास्तु हाउस में शादी के बंधन में बंध गए।
  • तस्वीरों में नई दुल्हन का मंगलसूत्र बेहद खूबसूरत दिखा।

Alia Bhatt Mangalsutra To Diamond ring Details: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जिस मचअवेटेड शादी का हम सभी को इंतजार था आखिरकार वो हो चुकी है। 13 अप्रैल को मेहंदी सेरेमनी के साथ शादी की रस्में शुरू हुईं और 14 अप्रैल को दोनों स्टार्स वास्तु हाउस में शादी के बंधन में बंध गए। शादी की रस्मों के बाद आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खूबसूरत वेडिंग फोटोट शेयर कीं, जिसमें नवविवाहित कपल एकसाथ बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। लवबर्ड्स ने अपनी नई यात्रा शुरू की। शादी की फोटोज शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा कि हमने अपने रिश्ते के 5 साल भरपूर जिए और आज परिवार और दोस्तों के सामने साथ जीने-मरने की कसमें भी खा लीं। हमने अपने घर की फेवरेट जगह बालकनी में सात फेरे लिए हैं। हम और खूबसूरत यादें बनाने के लिए तैयार हैं - जिसमें प्यार, खुशी, चुप्पी, लड़ाई और वाइन - जैसा सब कुछ होगा।

कहने की जरूरत नहीं है, आलिया और रणबीर कपूर की सभी तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान सबसे ज्यादा खींचा है वह है नई दुल्हन का मंगलसूत्र, विशाल हीरे की अंगूठी और कलीरे। तस्वीरों में नई दुल्हन ने अपना मंगलसूत्र, हीरे की विशाल अंगूठी और कलीरे फ्लॉन्ट किए हैं। 

पढ़ें- कटरीना कैफ ने किया आलिया की वेडिंग फोटोज पर कमेंट, जानें रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड ने क्या लिख दिया

जैसा कि आप देख सकते हैं आलिया भट्ट ने अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन बेज और सुनहरे रंग की पारंपरिक पोशाक पहनी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं बात अगर आलिया के मंगलसूत्र की करें तो इसमें सोने की चेन के साथ एक खूबसूरत मोती है। वहीं उनकी अंगूठी में एक बड़े आकार का विशाल हीरा है। जिसे दुल्हन ने अपने आउटफिट के साथ और गहनों के साथ पूरी तरह से मिश्र किया था कुंदन कड़ा के साथ आलिया के मरून चूड़ा पहना जिसने उनके लुक को तुरंत निखार दिया। अभिनेत्री के कलीरे ने सभी का ध्यान खींचा क्योंकि इसमें सोने में पक्षी ट्रिंकेट थे।

आलिया भट्ट का कपूर खानदान में खास अंदाज में स्वागत किया गया है। करीना कपूर से लेकर आदर जैन तक हर किसी ने आलिया के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। करीना कपूर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'हमारा दिल भरा हुआ है, परिवार में स्वागत है डार्लिंग आलिया।' वहीं करिश्मा कपूर ने आलिया और रणबीर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'इस खूबसूरत कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं, आप दोनों को जिंदगीभर खुश रहने की कामना करती हूं। फैमिली लव, मेरे भाई की शादी है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।