लाइव टीवी

Ranbir Alia Wedding: एक-दूजे के हुए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, जानिए बॉलीवुड सेलेब्स ने कैसे दी बधाई

Updated Apr 15, 2022 | 00:08 IST

Ralia Wedding Bollywood Celeb Reactions:आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने विवाह समारोह के दौरान मेचिंग ड्रेस में नजर आए। आलिया ने अपनी शादी से अनदेखी तस्वीरें साझा कीं और एक नोट लिखा, जिस पर लगातार कई सारे कमेंट आए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे।
  • आलिया ने शादी के बाद फर्स्ट फोटोज के साथ पोस्ट किया नोट।
  • कमेंट और सोशल मीडिया पोस्ट की मदद से इन सेलेब्स ने दी बधाई।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding Celeb Reaction: लवबर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। रणबीर और आलिया को पति-पत्नी के रूप में देखने के लिए हर कोई इंतजार कर रहा था। खैर, उनकी शादी खत्म होने के तुरंत बाद, भव्य अवतार में दुल्हन आलिया ने अपनी सपनों की शादी से कुछ अनदेखी तस्वीरों के साथ एक झलक फैंस के साथ शेयर की ।

आलिया और रणबीर अपनी शादी के लिए मैचिंग आउटफिट में नजर आए। दोनों ने हाथी दांत और गोल्डन आउटफिट वाली पोशाक पहनी थी। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें साझा करते हुए, आलिया भट्ट ने एक नोट लिखा और साझा किया कि कपल ने अपनी पसंदीदा जगह यानी उनकी बालकनी में शादी की है, जहां उन्होंने अपने रिश्ते के आखिरी 5 साल का कीमती समय बिताया है।

पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 'आज, अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में घर पर...हमारी पसंदीदा जगह पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली।'

Also Read: Alia Bhatt Bridal Look: दुल्हन आलिया भट्ट ने शादी में नहीं पहना लहंगा, तोड़ी ब्राइडल लुक की ये परंपराएं

गंगूबाई फिल्म एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और यादें बनाने के लिए तैयार हैं ... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव, रणबीर और आलिया।”

आलिया ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कीं, इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने कपल के लिए अपनी खुशी जाहिर की और उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। जहां दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर आलिया की पोस्ट को लाइक किया, वहीं नेहा धूपिया ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, 'बधाई हो...सपने से भरे आप लोगों को'। मौनी रॉय ने कमेंट किया, 'ओह माय गॉड…..बधाई खूबसूरत कपल को।'

Also Read: Alia-Ranbir Wedding: 10 दिन में हुई आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी की तैयारी, इस वजह से नहीं होगा रिसेप्शन

रणबीर की बहन रिद्धिमा ने आलिया के लिए एक नोट शेयर किया और लिखा, 'हमारे परिवार में इससे बेहतर जोड़ नहीं हो सकता था! @aliaabhatt हम आपको पसंद करते हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने का इंतजार कर रहे हैं, जिसे आप दोनों ने शुरू किया है! परिवार में आपका स्वागत है-लेकिन आप हमेशा से इसका हिस्सा थीं।'

सोनम कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई हो आप दोनों को! एंजेलिक लग रही हो।' माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कपूर, टाइगर श्रॉफ, काजल अग्रवाल, ईशान खट्टर सहित कई अन्य सेलेब्स ने भी नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दीं।


करीना कपूर ने भी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हमारा दिल भर आया है। परिवार में आपका स्वागत है मेरी प्यारी आलिया।'

आलिया और रणबीर के लिए अनुष्का शर्मा ने भी कमेंट किया:

अनन्या पांडे ने भी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आप दोनों को हमेशा के लिए प्यार! @aliaabhatt #जुनूनी'।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में करीना कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, सोनी राजदान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर सहित उनके परिवार के सदस्य शामिल हुए। शादी में मुकेश अंबानी, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता भी नजर आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।