लाइव टीवी

Modern Love Hyderabad: खट्टी मीठी कहानियों वाले 'मॉडर्न लव हैदराबाद' का टीजर रिलीज, जानें कब आएगी सीरीज

Updated Jun 25, 2022 | 07:21 IST

Modern Love Hyderabad: कुछ समय पहले अमेजन प्राइम वीडियो पर मॉडर्न लव मुंबई नाम की सीरीज रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। इस सीरीज में अलग अलग किस्म की कहानियां थीं।

Loading ...
Modern Love Hyderabad
मुख्य बातें
  • कुछ समय पहले अमेजन प्राइम वीडियो पर मॉडर्न लव मुंबई नाम की सीरीज रिलीज हुई थी
  • अमेरिकी वेब सीरीज 'मॉर्डन लव' की तर्ज पर तैयार की गई थी ये सीरीज
  • मुंबई की कहानियों के बाद हैदराबाद की कहानियां संजोए इसका दूसरा सीजन आ रहा है

Modern Love Hyderabad: कुछ समय पहले अमेजन प्राइम वीडियो पर मॉडर्न लव मुंबई नाम की सीरीज रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। इस सीरीज में अलग अलग किस्म की कहानियां थीं।  अमेरिकी वेब सीरीज 'मॉर्डन लव' की तर्ज पर तैयार किए गए इस नए सीरीज में न्यूयॉर्क की तरह ही मुंबई वाला देसी अवतार नजर आया। छह डायरेक्‍टर्स, छह कहानियां, प्‍यार के छह अलग-अलग अंदाज, लेकिन ये सब फिनाले एपिसोड में एक-दूसरे में मिल जाते हैं। 

अब मुंबई की दिल छू लेने वाली कहानियों के बाद हैदराबाद की कहानियां संजोए इसका दूसरा सीजन 'मॉडर्न लव हैदराबाद' रिलीज को तैयार है। प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को इसका टीजर जारी किया जिसे काफी अच्छा रेस्पांस मिला है। 'मॉडर्न लव हैदराबाद' का प्राइम वीडियो 8 जुलाई को विश्व स्तर पर प्रीमियर होगा और इसमें सुहासिनी, रेवती, अभिजीत, रितु वर्मा, नित्या मेनन, आधी पिनीशेट्टी, राग मयूर और अन्य शामिल हैं।


अमेजन ओरिजिनल में 6 दिल को छू लेने वाली कहानियां हैं जो हैदराबाद के परिप्रेक्ष्य में प्यार के विभिन्न रंगों और भावनाओं को चित्रित करती हैं। इन कहानियों को भारत के कुछ शीर्ष कलाकारों ने बनाया है। जॉन कार्नी द्वारा संपादित अंतर्राष्ट्रीय संकलन 'मॉडर्न लव' के तीन सीजन होंगे जिसमें 'मॉडर्न लव हैदराबाद' दूसरा है।

Also Read: OTT पर बोल्डनेस की हद पार कर चुकी हैं Aayushi Jaiswal, स्क्रीन पर 'लेस्बियन रोमांस' कर मचाया तहलका

मेकर्स का मानना है कि शहरों के बीच छिपी हुई आज की कहानियां जब पर्दे पर आती हैं तो वह लोगों का दिल छू जाती हैं। ऐसा मेकर्स ने मुंबई की कहानियों में महसूस किया। इसके बाइ इस सीरीज में दूसरे शहरों को शामिल करने की योजना बनी। मेकर्स को उम्मीद है कि मॉडर्न लव मुंबई की तरह दर्शक मॉडर्न लव हैदराबाद को भी खूब प्यार देंगे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।