लाइव टीवी

इस फिल्म में होगा शहंशाह और बाहुबली का मिलन, प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे अमिताभ बच्चन 

Updated Feb 19, 2022 | 18:52 IST

Amitabh Bachchan And Prabhas To Feature In Project K: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन प्रभास के साथ जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। बिग बी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी कि वह अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग एक साथ कर रहे हैं।

Loading ...
Amitabh Bachchan and Prabhas
मुख्य बातें
  • बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे शहंशाह और बाहुबली।
  • बड़े प्रोजेक्ट में अमिताभ और प्रभास एक साथ करेंगे काम।
  • अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके दी जानकारी।

Amitabh Bachchan And Prabhas Starrer Project K: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने अपने आगामी प्रोजेक्ट (Film Project K) के लिए एक दूसरे के साथ हाथ मिला लिया है। शहंशाह और बाहुबली अब जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। यह दोनों सितारे फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं। बिग बी ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी कि वह साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। वहीं प्रभास ने भी अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर साझा करने के साथ कहा कि उनका सपना पूरा हो गया है। 

बड़े पर्दे पर नजर आएंगे अमिताभ बच्चन और प्रभास

सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही शहंशाह और प्रभास एक साथ नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए यह बताया कि वह अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए प्रभास के साथ शूटिंग कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'पहला दिन... पहला शॉट... पहली फिल्म बाहुबली प्रभास के साथ...' सीनियर बच्चन ने आगे यह बताया कि प्रभास की कंपनी उन्हें बहुत अच्छी लग रही है। प्रभास की प्रतिभा और विनम्रता से उन्हें सीखने को मिल रहा है। 

Also Read: फिल्म नहीं करीना कपूर खान को टीवी के लिए मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस शो में अहम भूमिका निभाएंगी बेबो

Also Read: मिर्जापुर के बबलू भैया Vikrant Massey ने रचाई शादी, शीतल ठाकुर संग 7 सालों का सफर 7 जन्मों में बदला

प्रभास का सपना भी हुआ पूरा

दूसरी ओर प्रभास ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बी की एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए यह बताया कि उनका सपना सच हो गया है। अमिताभ बच्चन की तस्वीर साझा करने के साथ प्रभास ने लिखा कि 'मेरे लिए यह सपना सच होने जैसा है। आज मैंने दिग्गज अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) का पहला शॉट पूरा कर लिया।' अमिताभ बच्चन और प्रभास की इस प्रोजेक्ट के की घोषणा पिछले साल हुई थी। यह एक साइंस फिक्शन है जो भारत की सबसे महंगी फिल्मों में शुमार है। ‌

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।