लाइव टीवी

Amitabh Bachchan ने फ्लाइट से 300 प्रवासी मजदूरों को भेजा घर, यूजर बोले- 'देर आए पर दुरुस्त आए'

Updated Jun 11, 2020 | 16:23 IST

Amitabh Bachchan Help Migrant Workers: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने प्रवासी मजदूरों के लिए स्पेशल फ्लाइट का इंतजाम किया है। अब सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के इस कदम की तारीफ हो रही है।

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने 300 प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए स्पेशल फ्लाइट का इंतजाम किया।
  • अमिताभ बच्चन के इस कदम पर सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है।
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा है देर आए पर दुरुस्त आए।

मुंबई. सोनू सूद के बाद अब महानायक अमिताभ बच्चन भी अब प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आ गए हैं। बिग बी ने 180 प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए मुंबई से उत्तर प्रदेश की स्पेशल फ्लाइट का इंतजाम कर दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है।
 
न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने चार स्पेशल फ्लाइट का इंतजाम किया है। इसके जरिए 700 प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया जाएगा। ये मजदूर उन्नाव, गोंडा, लखनऊ और यूपी के दूसरे जिले के हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फ्लाइट के इंतजाम की जिम्मेदारी उनकी कंपनी एबीसीएल लिमेटेड के मेनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव ने संभाली है। प्रवासी मजदूरों ने अमिताभ बच्चन को घर पहुंचाने के लिए धन्यवाद कहा है।

10 बस का भी किया था इंतजाम 
अमिताभ बच्चन ने हाल ही में 300 प्रवासियों को उनके गांव लखनऊ, इलाहाबाद के लिए 10 बस का इंतजाम किया है। ये उन्होंने माहिम स्थित दरगह और हाजी अली के साथ मिलकर इन बस का इंतजार किया है। 

सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन प्रवासियों के लिए ट्रेन भी बुक करना चाहते थे। हालांकि, किसी कारण से ये हो नहीं पाया। वहीं, अमिताभ बच्चन के इस कदम की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है। यूजर कह रहे हैं- 'देर आए पर दुरुस्त आए।'

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज हो रही है। इसके अलावा बिग बी नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में भी नजर आने वाले हैं। 

अमिताभ बच्चन इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मस्त्र में भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का पहला लुक अगस्त में जारी हो सकता है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।