लाइव टीवी

आर बाल्की की फिल्म चुप में अमिताभ बच्चन बने कंपोजर, डायरेक्टर ने बताई इसके पीछे की दिलचस्प वजह

Updated Sep 04, 2022 | 20:29 IST

Amitabh Bachchan Becomes Composer : आर बाल्की की फिल्म चुप को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। आर. बाल्कि ने बताया कि अमिताभ बच्चन बने चुप के कंपोजर। जानिए इसके पीछे की दिलचस्प वजह।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
amitabh bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन अक्सर लाइमलाइट में छाए रहते हैं
  • चुप फिल्म में अमिताभ बने कंपोजर
  • चुप के निर्देशक आर बाल्की ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

Amitabh Bachchan Becomes Composer : बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन ने अपने करियर में कई उपलब्धियां प्राप्त की हैं। वो एक्टर, सिंगर और यहां तक की प्रोड्यूसर रह चुके हैं। एक्टर पिछले 54 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। आज भी वो नई- नई चीजें ट्राई करते रहते हैं। अमिताभ चुप फिल्म के बने कंपोजर। फिल्म के क्रेडिट में उनका नाम बतौर कंपोजर शामिल किया गया है। इसके बारे में फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की ने खुद जानकारी दी है। उन्होंने इसके पीछे का दिलचस्प किस्सा सुनाया है। 

चुप: द रिवेंज ऑफ आर्टिस्ट को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है। आर बाल्की और अमिताभ बच्चन ने पा, चिनी कम और शमिताभ में साथ में काम किया है। चुप में दुलकर सलमान, सनी देओल, श्रेया धनवंतरी, पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के जरिए दिवंगत फिल्ममेकर गुरु दत्त को ट्रिब्यूट दिया जा रहा है। इस फिल्म से पूजा भट्ट लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं।

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आर बाल्की ने कहा, 'ये सब अचानक हुआ। मैंने अमित जी को फिल्म चुप देखने के लिए कहा था। इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने मुझे अपने पास बुलाया और अपने पियानो पर एक धुन सुनाई। उन्होंने कहा, फिल्म के कैरेक्टर ने उन्हें ऐसा महसूस कराया। उस धुन ने मेरे मन को छुआ लिया। मैंने उत्साहित होकर अमित जी से पूछा कि क्या मैं इस धुन का इस्तेमाल कर सकता हूं? उन्होंने कहा बिल्कुल इस्तेमाल कर सकते हैं। चुप पहली फिल्म है जिसमें अमितजी के कंपोजिशन को क्रेडिट मिलेगा'।

ये भी पढ़ें - अनन्या पांडे, शनाया कपूर और सुहाना खान, जानिए तीनों बेस्ट फ्रेंड में से पहले किसकी होगी शादी
 

चुप एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसे 23 सितंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का टीजर जून में रिलीज किया गया था। अमिताभ बच्चन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर रश्मिका मंदाना के साथ गुड बाय में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।