लाइव टीवी

डायरेक्टर अयान मुखर्जी से नाराज थे अमिताभ बच्चन, करण जौहर से कहा- 'ब्रह्मास्त्र हो सकती है 'डिजास्टर'

Updated Sep 04, 2022 | 21:53 IST

Brahmastra Movie Update: फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज को चंद दिन रह गए हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी से नाराज थे। जानिए क्या है पूरा मामला...

Loading ...
Brahmastra Movie
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म का काउंटडाउन शुरू हो गया है।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन थे अयान मुखर्जी से नाराज।
  • अमिताभ बच्चन ने की थी करण जौहर से शिकायत।

Brahmastra Movie Update: ब्रह्मास्त्र फिल्म साल 2022 की मच अवेटेड फिल्म है। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग से पहले दिन अच्छी कमाई के संकेत मिल रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन डायरेक्टर अयान मुखर्जी से थोड़े नाराज हैं। यही नहीं, उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर को फिल्म के फ्लॉप होने की चेतावनी भी दी है।  

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के शेड्यूल में देरी होने के कारण अमिताभ बच्चन डायरेक्टर अयान मुखर्जी से नाराज थे। इसके अलावा कई बार सीन को दोबारा शूट होना भी बिग बी को पसंद नहीं आया। सूत्रों के मुताबिक बिग बी ने करण जौहर को आगाह किया है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हो सकती है। सूत्र ने कहा, 'अमिताभ बच्चन बेहद अनुशासित एक्टर हैं। वह अयान के शूटिंग शेड्यूल में देरी और रीशूट्स से काफी नाराज हैं। एक वक्त अमिताभ बच्चन ने करण जौहर से अयान मुखर्जी की शिकायत की थी कि वह काफी वक्त बर्बाद कर रहे हैं।'

Also Read: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र होगी एक्शन से भरपूर, अमिताभ बच्चन ने दिखाया तलवार बाजी की हुनर

बंद कर दें पैसा लगाना
ब्रह्मास्त्र से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने करण जौहर से कहा था कि वह फिल्म में पैसा लगाना बंद कर दें। बिग बी का तर्क था कि जिस स्पीड से अयान फिल्म बना रहे हैं उससे ब्रह्मास्त्र का डिजास्टर होना तय है। हालांकि, अब अमिताभ बच्चन को फिल्म को लेकर काफी आशावान हैं। उन्हें अब उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। फिल्म के हर एक्टर ने बहुत-बहुत ज्यादा मेहनत की है। इसके अलावा फिल्म को सभी ने पांच साल दिए हैं।

ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग तीन सितंबर से शुरू हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक शुरुआती दो दिनों की एडवांस बुकिंग को देखते हुए फिल्म पहले दिन 20 से 25 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। मल्टीप्लेक्स में फिल्म के टिकटों की बंपर बिक्री हो रही है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।