लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Surgery Update: अमिताभ बच्चन की होगी दूसरी सर्जरी, शूटिंग से पहले होना चाहते हैं रिकवर

Updated Mar 01, 2021 | 13:44 IST

Amitabh Bachchan surgery recovery Update: अमिताभ बच्चन ने बताया- इस उम्र में आंखों की सर्जरी नाजुक होती है और इसके लिए सही देखभाल की जरूरत होती है। उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा...

Loading ...
अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में एडमिट हैं।
  • बिग बी की आंखों के मोतियाबिंद की लेजर सर्जरी हुई।
  • अब ब्लॉग में उन्होंने बताया कि सर्जरी की रिकवरी धीमी है।

अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में एडमिट हैं। शनिवार रात तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी आंखों के मोतियाबिंद की लेजर सर्जरी हुई। बिग बी ने अस्पताल से खास अंदाज में फैंस को शुक्रिया कहा है और अपने ब्लॉग में बताया कि सर्जरी की रिकवरी धीमी है। साथ ही उन्होंने किसी भी तरह की टाइपिंग गलती के पहले से ही माफी मांगी है। 

अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'इस उम्र में आंखों की सर्जरी नाजुक होती है और इसके लिए सही देखभाल की जरूरत होती है। सब अच्छे से हुआ है और उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा। दृष्टि की रिकवरी धीमी और कठिन है, इसलिए यदि टाइपिंग की त्रुटियां हों तो उन्हें माफ कर दीजिएगा।'

अमिताभ बच्चन की होगी दूसरी सर्जरी
अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दूसरी सर्जरी को लेकर भी हिंट दी है। शायद उनकी दूसरी आंख की भी सर्जरी होने वाली है। साथ ही उम्मीद की है कि वो निर्देशक विकास बहल के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग से पहले ठीक हो जाएंगे।

बिग बी ने लिखा, 'प्रोगेस धीमी है और दूसरी आंख की सर्जरी भी होनी है। इसलिए समय ज्यादा लगेगा। उम्मीद है कि विकास बहल की नई फिल्म, जिसका टाइटल गुडबाय है के लिए शेड्यूल तक, सब कुछ ठीक हो जाएगा। जो कुछ ही समय में शुरू होना है।'

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिए ही अपने फैंस को हेल्थ से जुड़ी अपडेट दी थी। बिग बी ने लिखा था, 'मेडिकल कंडिशन, सर्जरी, मैं लिख नहीं सकता। एबी।' बिग बी के एक दोस्त ने बताया था कि आंखों का मोतियाबिंद हटाने के लिए लेजर ऑपरेशन किया गया है। अमिताभ बच्चन के दोस्त के मुताबिक बिग बी ऑपरेशन थिएटर में गए और बाहर आ गए। फिलहाल वह डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं। ये 18 जून को रिलीज होगी। बिग बी इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सुपरनेचुरल फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी, दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म में भी काम करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।