लाइव टीवी

Jalsa Photos: अंदर से ऐसा द‍िखता है अमिताभ बच्‍चन का बंगला 'जलसा', 120 करोड़ के आसपास है इसकी कीमत

Updated Jul 13, 2020 | 14:49 IST

Jalsa Inside Pictures: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन अपने पूरे परिवार के साथ जलसा बंगले में रहते हैं। यह बंगला अंदर से क‍ितना खूबसूरत और अलीशान है, ये तस्‍वीरें देखकर आपको अंदाजा लग जाएगा।

Loading ...
Amitabh Bachchan House Jalsa Pics

Jalsa Inside Pictures: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन अपने पूरे परिवार के साथ जलसा बंगले में रहते हैं। यही वो बंगला है जहां बिग बी हर रविवार को बाहर आकर फैंस का अभिवादन करते हैं। सैकड़ों की संख्या में फैंस महानायक की एक झलक पाने के लिए इसी बंगले के बाहर जुटते हैं। यह बंगला अंदर से क‍ितना खूबसूरत और अलीशान है, ये तस्‍वीरें देखकर आपको अंदाजा लग जाएगा। मुंबई के जुहू में अमिताभ के तीन बंगले हैं- जलसा, प्रतीक्षा और जनक। इन तीनों ही बंगलों में 'जलसा' अमिताभ के दिल के बेहद करीब है। 

अमिताभ का बंगला का जलसा देखने में किसी महल से कम नहीं लगता है। जलसा का इंटीरियर बेहद खूबसूरत है। यहां सुंदर फर्नीचर और डेकोरेशन का सामान है। अमिताभ बच्चन को हरियाली बहुत पसंद है, उनके घर के बाहर एक बड़ा सा गार्डेन भी है, जहां वो अपना काफी वक्त बिताते हैं। घर के अंदर की दीवारों को अलग-अलग थीम से सजाया गया है। 

कई दीवारों पर केवल फोटोफ्रेम लगे। वहीं इसके बेडरूम, किचन, वॉशरूम सब विश्‍वस्‍तरीय लगते हैं। जाने-माने डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने अमिताभ को यह बंगला अपनी फिल्म सत्ते पे सत्ता में एक्टिंग के लिए दी थी। उसके बाद इसे अमिताभ ने खरीदा। 











अमिताभ ने जो पहला घर खरीदा था, उसका नाम प्रतीक्षा है, जो जलसा से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। 70 के दशक में अमिताभ बच्चन प्रतीक्षा में शिफ्ट हुए थे, बाद में उन्होंने जलसा खरीदा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जलसा की कीमत 100 से 120 करोड़ के बीच है। ऑफिस के काम के लिए अमिताभ बच्चन ने बाद में जनक खरीदा था। इसके अलावा अमिताभ के पास एक और बंगला है जिसका नाम वत्‍स है।

अमिताभ बच्‍चन पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि बीते शनिवार को अमिताभ बच्‍चन को नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कुछ वक्‍त बाद उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अमिताभ के परिवार में उनकी बहू ऐश्‍वर्या और पोती अराध्‍या भी कोरोना पॉजिटिव हैं। इसके बाद उनके चारों बंगलों को बीएमएसी ने सेनिटाइज किया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।