लाइव टीवी

छोटी सरदारिनी-कुमकुम भाग्य सहित आज से शुरू हो रहे ये 8 टीवी शो, जानें लॉकडाउन के बाद आ रहे कौनसे नए ट्विस्ट

Updated Jul 13, 2020 | 12:30 IST

TV Shows Post Lockdown Interesting Tracks: टीवी शोज अपने दर्शकों के लिए एकदम नए ट्रैक लेकर आए हैं। लॉकडाउन के बाद छोटे परदे के टॉप-8 शोज में आ रहे हैं ये ट्विस्ट...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • 100 दिनों के बाद आज से फैन्स अपने फेवरेट टीवी सीरियल फिर से देख सकेंगे।
  • 13 जुलाई से लगभग सभी टीवी सीरियल के नए एपिसोड टेलिकास्ट हो रहे हैं।
  • लॉकडाउन के बाद टीवी शोज अपने दर्शकों के लिए एकदम नए ट्रैक लेकर आए हैं।

छोटे परदे पर एकबार फिर से दर्शकों के पसंदीदा टीवी शोज लौटने लगे हैं। लगभग 100 दिनों के बाद फैन्स आज से यानि 13 जुलाई से अपने फेवरेट टीवी सीरियल प्रसारित होते हुए देखने सकेंगे। वैसे इस लंबे गैप के बाद कई टीवी शोज अपने दर्शकों के लिए एकदम नए ट्रैक लेकर आए हैं। जो कि लॉकडाउन से पहले नहीं दिखाए गए थे। तो चलिए एक नजर डालते हैं छोटे परदे के टॉप-8 शोज पर जिनमें लॉकडाउन के बाद नए ट्विस्ट आ रहे हैं...

1. ये रिश्ता क्या कहलाता है 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी जोशी उर्फ नायरा अब डबल रोल में दिखेंगी। जिसके नाम नायरा और टीना हैं। जबकि पहले से दर्शक शिवांगी को नायरा के रूप में प्यार करते आ रहे हैं जो कि एक पारंपरिक बहू है। वहीं अब टीना के रूप में शिवांगी का स्टाइलिश अवतार शो में देखने को मिलेगा। इन्हें नायरा की जुड़वां बहन बताया जा रहा है। 

2. ये रिश्ते हैं प्यार के 
इस शो में एक नया ट्रैक पेश किया जाएगा। जिसमें शहीर शेख उर्फ अबीर राजवंश एक जिद्दी और गुस्सैल व्यक्ति के रूप में नजर आएंगे। ये रिश्ते हैं प्यार के नए प्रोमो के अनुसार, रिया शर्मा उर्फ मिष्टी पर हत्या के आरोप लगेंगे और अबीर उसे बचाने का वादा करता है।

3. कुमकुम भाग्य 
टीवी शो कुमकुम भाग्य के प्रोमो में रणबीर (कृष्ण कौल) को माया की हत्या का आरोपी दिखाया गया है। शो में उन्हें कहा जा रहा है कि उनके कार्यों ने माया को अत्महत्या करके मरने का कठोर कदम उठाने के लिए मजबूर किया। अब आगे क्या होता वह जल्द ही सामने आएगा।

4. छोटी सरदारिनी
अविनेश रेखी और निमृत कौर अहलूवालिया का शो छोटी सरदारिनी वहीं से फिर से शुरू होगा, जहां वो रुका था। निमृत को अस्पताल में भर्ती कराया गया और सरबजीत, परम ने उसकी सलामती की प्रार्थना की। हालांकि, निर्माताओं द्वारा जारी किए गए एक नए प्रोमो में पति-पत्नी के बीच एक मजेदार सीन भी दिखाया जाएगा। 

5. कसौटी जिंदगी की-2 
मिस्टर बजाज के रूप में करण पटेल की शो में एंट्री एकदम नया ट्विस्ट है जो दर्शकों को देखने को मिलेगा। इसके अलावा निर्माताओं द्वारा साझा किए गए प्रोमो में एक नई चाइल्ड आर्टिस्ट की भी शो में एंट्री हुई है। ये लड़की प्रेरणा की बेटी हो सकती है जिससे वह अनजान है। फैन्स को नए एपिसोड्स में देखने को मिलेगा कि अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) फिर से मिलेंगे या नहीं।

6. बैरिस्टर बाबू
बैरिस्टर बाबू के आगामी ताजा एपिसोड में औरा भटनागर उर्फ बोंदिता एक लड़के के अलग अवतार में दिखाई देंगी। क्योंकि वह 'ब्राह्मणों' द्वारा की जा रही पूजा में बाधा डालती है। सौदामिनी, जो कि बोंदिता से बदला लेने की होड़ में है वो उसकी पहचान सामने लाने की कोशिश करती है और उसमें सफल भी हो जाती है। क्या त्रिलोचन 'काका' इसबार लाइन पार करने के लिए बोंदिता को माफ करेंगे? 

7. भाबीजी घर पर हैं
आसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण मिश्रा ने रोहिताश्व गौर उर्फ मनमोहन तिवारी जी से डेढ़ लाख रुपये उधार लिए। विभूति उसे बताता है कि उसकी पत्नी अनीता (सौम्या टंडन) ने बैंक से कर्ज लिया था और अब उसे चुका नहीं पा रही हैं। विभूति कहते हैं कि बैंक अधिकारियों ने अनीता की ग्रूमिंग क्लासेस को बंद करने की चेतावनी दी है। यह सब जानते हैं कि तिवारी जी के दिल में अनीता भाभी के लिए 'सॉफ्ट कॉर्नर' है, वो विभूति को पैसे देते हैं। इससे बाद में अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) और अनीता भाभी के बीच जमकर मजाकिया बहस होगी।

8. पवित्र भाग्य
शो में कुणाल जयसिंह को रेयांश खुराना और अनेरी वजानी को प्रणति मिश्रा के रूप में पेश किया गया है। नया प्रोमो रेयांश के साथ शुरू होता है जिसमें प्रणति बताती है कि वह स्वार्थी है और जुगनू (अपने प्यार के बच्चे) की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहता है। क्योंकि रेयांश अपनी स्वतंत्रता को अधिक प्यार करता है। प्रणति गुस्से में आ जाती है और उसे बताती है कि जुगनू उसकी बेटी है और वह उसे थोपकर भाग गया। वह यह भी कहती है कि उसे यह पसंद हो या नहीं लेकिन वो और जुगनू अब रेयांश के घर पर रहने वाले हैं। प्रणति कहती हैं कि वह हमेशा उनसे घृणा करेंगी और उनके सामने ही रहेंगी ताकि वो इसे महसूस कर सके।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।