लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Joke: 'अनुष्का के पास विराट खोली है...' - अमिताभ बच्चन का ये चुटकुला आपको भी कर देगा लोटपोट

Updated Apr 04, 2021 | 14:35 IST

Amitabh Bachchan Anushka Sharma-Virat Kohli Joke: देर रात अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर एक जोक मारा है।

Loading ...
अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।
  • बिग बी अक्सर अपने विचार, रूटीन लाइफ और जोक फैंस के साथ शेयर करते हैं।
  • अब देर रात बिग बी ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर एक जोक मारा है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बी अक्सर अपने विचार, रूटीन लाइफ और जोक फैंस के साथ शेयर करते हैं। अब देर रात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर एक जोक मारा है।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने कलरफुल स्वेटशर्ट पहनी है और उनका बैकग्राउंड बिल्कुल काला है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली पर एक चुटकला शेयर किया है। 

उन्होंने लिखा, 'रंग अभी तक उतरा नहीं और और त्योहार के चुटकुले बंद नहीं हुए। अनुष्का और विराट का सम्मान करते हुए। 
इंग्लिश में- Anushka has a huge apartment !
हिंदी में- अनुष्का के पास विराट खोली है। 
सौजन्य मेरे ब्लॉग से मेरे ईएफ।'

अमिताभ बच्चन का ये इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर लग रहा है कि वो काफी मजाकिया मूड में हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ये पोस्ट देख कर लोटपोट हो रहे है। आपको बताते चलें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कुछ वक्त पहले ही पेरेंट्स बने हैं। कपल के घर एक बेटी की जन्म हुआ है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले है। उनकी फिल्म 'चेहरे' रिलीज को तैयार है। इसके अलावा वो आलिया-रणबीर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में भी काम कर रहे हैं। साथ ही फिल्म 'झुंड' में भी बिग बी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले ही अमिताभ ने 'गुडबाय' के मुहूर्त की फोटोज शेयर की थी जिसमें वो नजर आने वाले हैं। 'गुडबाय' में अमिताभ के साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी होंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।