लाइव टीवी

थलाइवी के गाने 'चली-चली' पर करण जौहर का डांस, कंगना रनौत ने कहा- 'बिजली गिराने वाली परफॉर्मेंस'

Updated Apr 04, 2021 | 14:45 IST

कंगना की फिल्म थलाइवी का गाना चली-चली रिलीज हो गया है। कंगना ने फैन का ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में करण जौहर के डांस पर थलाइवी के चली-चली गाने को मैश-अप किया है।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का गाना चली-चली रिलीज हो गया है।
  • कंगना के एक फैन ने करण जौहर का वीडियो शेयर किया है।
  • करण जौहर के डांस पर थलाइवी के चली-चली गाने को मैश-अप किया है।

मुंबई. कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का गाना चली-चली रिलीज हो गया है। कंगना ने सोशल मीडिया पर फैंस से कहा कि वह इस गाने में अपनी-अपनी वीडियो क्लिप शेयर करें। एक यूजर ने करण जौहर का मैश अप वीडियो शेयर किया है। 

कंगना ने फैन का ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में करण जौहर के डांस पर थलाइवी के चली-चली गाने को मैश-अप किया है। वीडियो में करण जौहर एक शादी में डांस कर रहे हैं। 

कंगना रनौत के फैंस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बिजली गिराने वाली परफॉर्मेंस।' इसके साथ उन्होंने चली चली चैलेंज हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

कंगना ने लिखा, 'बेस्ट वीडियो'
कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'अभी तक का बेस्ट वीडियो। चली,चली चैलेंज।' कंगना ने इसके अलावा एक बच्ची का भी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बच्ची साड़ी पहनकर थलाइवी का डायलॉग बोल रही हैं।

कंगना ने वीडियो के साथ लिखा, 'कितना सुंदर एक वक्त बॉलीवुड में महिलाएं को केवल स्किन शो और आइटम सॉन्ग के लिए रखा जाता था। घरवाले लड़कियों को फिल्म दिखाने से बचते हैं। लेकिन अब चीजें बदल रही है।'

पानी में दिखाएं अदाएं
चली-चली गाने को बड़े ही शानदार अंदाज में फिल्माया गया है जिसमें ना सिर्फ कंगना ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं बल्कि ये जयललिता के यंग ऐज की याद दिला रहा है।

चली चली को सांधवी प्रकाश ने गाया है। इसका म्यूजिक जी वी प्रकाश कुमार और बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। आपको बता दें कि थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज हो रही है।
  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।