लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Tweet: कोरोना संक्रमण के बाद फैंस के लिए बिग बी का ताजा ट्वीट, फैंस के हुए मुरीद

Updated Jul 17, 2020 | 11:06 IST

Amitabh Bachchan Corona News: कोरोना वायरस से संक्रमण के बाद अमिताभ बच्चन लगातार अपनी सेहत से जुड़े अपडेट देते हुए फैंस से मिले प्यार के लिए आभार व्यक्त कर रहे हैं । इसी क्रम में उन्होंने एक और ट्वीट किया है।

Loading ...
अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • कोरोना संक्रमित होने के बाद से फैंस से लगातार बात कर रहे बिग बी
  • सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे खुद से जुड़ी जानकारी
  • लोगों से मिल रहे प्यार पर बोले- 'मेरे आभार की कोई सीमा नहीं है'

मुंबई: हाल ही में जब अमिताभ बच्चन को COVID-19 होने का पता चला था, तो फिल्म उद्योग के उनके उत्साही प्रशंसकों और दोस्तों ने उनके लिए प्रार्थना और प्यार बरसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस बीच बिग बी भी अपने फैंस का पूरा ध्यान रख रहे हैं और लगातार अपनी सेहत से जुड़ी जानकारियां सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करने से ट्विटर पर पोस्ट अपडेट तक वह अपने अनुभव को लगातार साझा करने के लिए जाने जाते हैं।

बिग बी ने गुरुवार रात को सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार की सलामती के लिए प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थना भेजने के लिए सभी को धन्यवाद देने के लिए एक ट्वीट किया। कृतज्ञता भरे ट्वीट में, बिग बी ने अस्पताल के प्रोटोकॉल के बारे में प्रशंसकों को अपडेट किया, लेकिन बहुत अधिक जानकारी साझा नहीं की।

अमिताभ बच्चन का ताजा ट्वीट:
बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे आपकी शुभकामनाएं, प्यार और प्रार्थनाएं मिल रही हैं। एसएमएस पर, व्हाट्सएप पर, ब्लॉग पर, इंस्टा पर .. और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर .. मेरे आभार की कोई सीमा नहीं है .. अस्पताल प्रोटोकॉल के मुताबिक मैं जानकारी साझा करने को लेकर सीमित हूं, मैं और अधिक नहीं कह सकता .. प्यार।'

सिर्फ बिग बी ही नहीं, बल्कि बच्चन परिवार के कुछ अन्य परिवार के सदस्यों ने भी उपन्यास कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। हल्के लक्षणों वाले अभिषेक बच्चन को बिग बी के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोविड ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को घर पर क्वारंटाइन की सलाह दी गई है। जैसे ही यह खबर इंटरनेट पर सामने आई, फैंस ने सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार के लिए संदेशों और प्रार्थनाओं की बाढ़ ला दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।