लाइव टीवी

Khatron Ke Khiladi का हिस्सा नहीं बनेंगे Siddharth Shukla और Hina Khan, एक्ट्रेस ने किया इनकार

Updated Jul 17, 2020 | 08:44 IST

Fear Factor- Khatron Ke Khiladi: जल्द स्टंट आधारित टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शुरुआत हो रही है लेकिन इस बीच हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के इसका हिस्सा न बनने की खबर आई है।

Loading ...
खतरों के खिलाड़ी में नजर नहीं आएंगे हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला
मुख्य बातें
  • स्टंट आधारित शो खतरों के खिलाड़ी में नजर नहीं आएंगे दो चर्चित एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट
  • हिना खान ने की ऑफर मिलने की पुष्टि लेकिन एक्ट्रेस ने कर दिया इनकार
  • सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी लग रही थी अटकलें लेकिन नहीं नजर आएंगे बिग बॉस विजेता

मुंबई: फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी ’के विशेष संस्करण पर लगातार कई तरह के अपडेट सामने आ रहे हैं, जो 10वें सीजन के तुरंत बाद शुरू हो जाएगा। जैसा कि पहले खबरें आ चुकी हैं कि स्टंट पर आधारित रियलिटी शो के आगे बढ़ाए गए वर्जन में जय भानुशाली, जैस्मीन भसीन, निया शर्मा, रश्मि देसाई, करण वाही, रिथविक धनजानी, एली गोनी और हर्ष लिम्भाचिया नजर आएंगे।

हाल ही में, ऐसी खबरें थीं कि अभिनेत्री हिना खान और 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी शो के विशेष संस्करण में भाग लेंगे। हालांकि, अब रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि हिना और सिद्धार्थ दोनों इसका हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। खबरों के मुताबिक हिना ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है जबकि सिद्धार्थ के एक करीबी सूत्र के अनुसार अभिनेता को इस शो के लिए संपर्क नहीं किया गया था।

सुरक्षा कारणों से हिना खान ने किया इनकार:
हिना ने पुष्टि की, 'हां, मुझे शो की पेशकश की गई थी, लेकिन मैं सुरक्षा कारणों से इसका हिस्सा नहीं बन रही हूं। बस इतना ही।' खतरों के खिलाड़ी ’फेम के कॉमेडियन गौरव दुबे रियलिटी शो में एक विशेष अवतार में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू होगी।

1 महीने परिवार से दूर रहेंगे जय भानुशाली:
जैसा कि कुछ रिपोर्ट्स में पहले ही सामने आया था कि जय भानुशाली, अपनी पत्नी माही विज, बेटी तारा और अन्य 2 बच्चों ख़ुशी व राजवीर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, लगातार लगभग एक महीने के लिए अपने घर से बाहर जाएंगे। अभिनेता ने खुद इस बात की पुष्टि की थी।

जय ने कहा था, 'महामारी के बीच शूट करने के लिए वापस जाने के बारे में अनिच्छुक था, लेकिन चीजें कब सामान्य हो जाएंगी, इस बारे में कोई निश्चितता नहीं है। तभी माही और मैंने फैसला किया कि हममें से किसी को काम के लिए बाहर निकलना होगा।' जय भानुशाली अपनी बेटी के पहले जन्मदिन पर उसके साथ मौजूद नहीं रह सकेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।