लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक-ऐश्वर्या और आराध्या संग रिकॉर्ड किया म्यूजिक, स्टूडियो से सामने आई ये फैमिली फोटो

Updated Dec 31, 2020 | 08:22 IST

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी कि उन्होंने अपने पूरे परिवार संग स्टूडियो में म्यूजिक रिकॉर्ड किया।

Loading ...
Bachchan Family Records Music in Studio
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने परिवार संग स्टूडियो में रिकॉर्ड किया म्यूजिक।
  • बिग बी ने शेयर की स्टूडियो के अंदर की ये फैमिली फोटो।
  • अमिताभ बच्चन की 9 साल की पोती आराध्या बच्चन ने भी रिकॉर्ड किया म्यूजिक।

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब साल 2020 खत्म होने वाला है तो ऐसे में बच्चन फैमिली ने म्यूजिकल नोट पर इसे अलविदा कहने का फैसला किया, जिसकी फोटो खुद बिग बी ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन म्यूजिक रिकॉर्डिंग की तैयारी करते नजर आ रहे हैं। यह फोटो स्टूडियो के अंदर की है, जहां बच्चन फैमिली साथ में म्यूजिक रिकॉर्ड कर रही है। इस फोटो को पोस्ट कर अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'अगली सुबह होगी.. और जश्न शुरू हो जाएगा.. लेकिन क्यों.. यह केवल अन्य दिन और अन्य साल है.. बिग डील! परिवार के साथ म्यूजिक बनाना बेहतर है..'

वहीं अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी 9 साल की पोती आराध्या के साथ फोटो शेयर की, जिसमें दोनों रिकॉर्डिंग माइक के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट कर बिग बी ने लिखा, 'जब पोती और दादा म्यूजिक रिकॉर्डिंग के लिए स्टूडियो में माइक के सामने आएं'। 

मालूम हो कि बच्चन परिवार के चारों सदस्य कुछ समय पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे और इसके चलते अस्पताल में भर्ती भी रहे थे, लेकिन कुछ दिन में सभी ठीक होकर घर लौट गए थे। बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 को होस्ट कर रहे हैं और हर बार की तरह इस सीजन को भी दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।