लाइव टीवी

Ishaan Khatter ने साइन की धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म, बुलबुल स्टार Tripti Dimri निभाएंगी फीमेल लीड रोल

Updated Dec 31, 2020 | 08:25 IST

Ishaan Khatter Next Dharma Film: ईशान खट्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट लिस्ट में अब एक साइकलोजिकल थ्रिलर फिल्म भी साइन हो है। धड़क के बाद धर्मा प्रोडक्शन के साथ ये ईशान की दूसरी फिल्म होगी..

Loading ...
ईशान खट्टर और तृप्ति डिमरी।
मुख्य बातें
  • ईशान ने 2018 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।
  • ईशान ने अब धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ नई फिल्म साइन की है।
  • धड़क के बाद धर्मा के साथ ये ईशान की दूसरी फिल्म होगी।

ईशान खट्टर अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। ईशान ने 2018 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। जान्हवी कपूर के साथ फिल्म धड़क करने के बाद ईशान खट्टर मसाला एंटरटेनर फिल्म खली पीली में नजर आए। फिलहाल अभिनेता ईशान खट्टर हॉरर-कॉमेडी फोन भूत की शूटिंग कर रहे हैं। ईशान खट्टर के पास इसके अलावा नई फिल्म पिप्पा भी कतार में है जो कि एक वॉर ड्रामा मूवी है। इसमें ईशान रियल लाइफ सेना अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसी बीच अब खबर आ रही है कि ईशान खट्टर ने एक और नई फिल्म साइन की है जो कि धर्मा प्रोडक्शन की है।

रिपोर्ट्स बताती हैं कि ईशान खट्टर ने धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली साइकलोजिकल थ्रिलर फिल्म साइन की है। धड़क के बाद धर्मा के साथ ये ईशान की दूसरी फिल्म होगी। इस नई फिल्म में बुलबुल और लैला मजनू फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी फीमेल लीड की भूमिका निभाने वाली हैं। कथित तौर पर, तृप्ति इस साइकलोजिकल थ्रिलर फिल्म में एक कॉम्पलैक्स किरदार निभा रही हैं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप द्वारा किया जाएगा। जिन्होंने हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ डॉक्टर जी की घोषणा की है। साथ ही धर्मा की इस नई फिल्म को प्यार का पंचनामा और लस्ट स्टोरीज फेम सुमित सक्सेना द्वारा लिखा जा रहा है। 

ये फिल्म अगले साल छमाही में फ्लोर पर आएगी। इससे पहले अनुभूति और ईशान अपने लाइनअप प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे। साथ ही ये 2021 के अंत में रिलीज होगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।