लाइव टीवी

5 साल के बच्चे ने की अमिताभ बच्चन की बोलती बंद, 'आप 80 साल के होकर काम क्यों करते हैं घर पर चिल करो'

Updated Jul 19, 2022 | 20:15 IST

Amitabh Bachchan why working at the age of 80? अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक किस्सा बताया कि कैसे 80 साल की उम्र में काम करने के बारे में उनसे पांच साल के बच्चे ने सवाल किया और उन्हें 'घर जाकर चिल' करने की सलाह दी...

Loading ...
अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया पोस्ट काफी मजेदार होते हैं।
  • अब हाल ही में बिग बी ने अपना अतरंगी लुक शेयर किया है।

5 year old kid Question to amitabh bachchan: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे काफी अतरंगी लुक में नजर आ रहे हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया पोस्ट काफी मजेदार होते हैं, जो कि उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की झलक देते रहते हैं। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक किस्सा बताया कि कैसे 80 साल की उम्र में काम करने के बारे में उनसे पांच साल के बच्चे ने सवाल किया और उन्हें 'घर जाकर चिल' करने की सलाह दी।

बिग बी ने बताया, 'मैं आरबीआई अभियान के लिए काम कर रहा था और सीन में लगभग 5 या 6 साल का एक छोटा बच्चा था... एक रिहर्सल के बीच में वह मेरी ओर मुड़ा और कहा- क्षमा करना, आप कितने साल के हैं?' मैंने कहा '80'! तो वो बोला, 'ओह! तो आप काम क्यों कर रहे हो? मेरे दादा-दादी तो घर बैठकर चिल करते हैं... आप भी वो करो..!! मेरे पास उसका कोई जवाब नहीं था..। मुख्य रूप से मैं इस 5 साल के बच्चे की सत्यता पर चकित था! और दूसरी बात, मेरे पास कोई जवाब नहीं था!'

पढ़ें- क्या गर्लफ्रेंड सबा आजाद से शादी करेंगे ऋतिक रोशन? बेजान दारूवाला ने की थी एक्टर की दूसरी शादी की भविष्यवाणी

मंगलवार को अब अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर अपनी एक फोटो भी अपलोड की है। इसमें कैजुअल कपड़े पहने, अभिनेता को मंच पर अपनी लाइन्स की रिहर्सल करते हुए देखा जाता है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'पहन्ने को दे दिया पजामा, लगा साड़ी को फाड़ा, आगे छोटी जेब दे दी, और पीछे लगा है नाड़ा!' फोटो में बिग बी ने सफेद स्वेटशर्ट और प्रिंटेड हैरम पैंट पहनी हुई है, जिसके साथ स्कार्फ भी है।

अमिताभ बच्चन जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्‌ट और अक्किनेनी नागार्जुन भी लीड रोल में दिखाई देंगे। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उन्होंने हाल ही में डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग पूरी की है।इसके अलावा बिग बी डायरेक्टर विकास बहल की 'गुडबाय' और प्रभास-दीपिका पादुकोण स्टारर 'प्रोजेक्ट के' में भी नजर आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।