लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Post: अमिताभ बच्‍चन को आई भगवान की याद, पोस्‍ट शेयर कर मांगा आशीर्वाद

Updated Jul 02, 2020 | 15:56 IST

Amitabh bachchan instagram Post: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर की ज‍िसमें उन्‍होंने ल‍िखा- मन हुआ, भगवान को याद कर ल‍िया जाए।

Loading ...
Amitabh Bachchan

Amitabh bachchan instagram Post: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर की ज‍िसमें उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें ईश्‍वर को याद करने का मन हुआ। अमिताभ बच्‍चन ने भगवान की एक फोटो शेयर की है और साथ में ल‍िखा- बस ऐसे ही मन हुआ। ईश्वर को याद कर लिया जाए। सुख शांति समृद्धि बनी रहे सब की। और सब सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें। इस पोस्‍ट के नीचे उनके फैंस और तमाम सितारे नमन कर रहे हैं।

गुरुवार दोपहर तीन बजे के आसपास अमिताभ ने अचानक यह पोस्‍ट शेयर किया और चंद मिनटों में यह वायरल हो गया। एक लाख से ज्‍यादा इंस्‍टाग्राम यूजर्स ने एक घंटे के भीतर इस पोस्‍ट को पसंद किया, वहीं हजारों फैंस ने इसके नीचे कमेंट किए।

फिल्म 'सरकार' को पूरे हुए 15 साल

बता दें कि आज ही के दिन अमिताभ बच्‍चन की फ‍िल्‍म 'सरकार' को रिलीज हुए 15 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 15 साल पूरे होने पर बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की है। उन्‍होने लिखा- -घड़ियाँ दिन की बीत जाती हैं , सालों बाद ,छवि उनकी सामने आती है , याद आते हैं वो क्षण, वो चित्रण, अर्पण, दर्पण ,कारण था प्रण, समर्पण, स्पष्टीकरण,की यही हो उदाहरण, इस रूपांतरण का आभूषण, फ़िल्मीकरण, चले वर्षों , रहे आमरण !! मंगलाचरण , मंगलाचरण, मंगलाचरण !!! 

गुलाबो- सिताबो में आए नजर

अमिताभ बच्‍चन हाल ही में आयुष्‍मान खुराना के साथ फ‍िल्‍म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। यह फ‍िल्‍म सिनेमाघर की बजाय ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। वहीं इन दिनों वह केबीसी के सीजन 12 को लेकर चर्चा में हैं। 25 जून से रोज रात नौ बजे वह एक सवाल पूछ रहे हैं जिसका सही जवाब आपको हॉट सीट तक पहुंचा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।