लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'छोटे डॉन' का वीडियो, बच्चे का 'खईके पान बनारस वाला' डांस देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Updated Aug 09, 2020 | 15:00 IST

Amitabh Bachchan Shares Cute Baby Dance Video: अमिताभ बच्चन ने एक बेहद क्यूट बच्चे का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बच्चा 'खईके पान बनारस वाला' गाने पर डांस कर रहा है।

Loading ...
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन अक्सर दिलचस्प वीडियो शेयर करते हैं
  • उन्होंने एक बार फिर ऐसा ही वीडियो शेयर किया है
  • बच्चे का यह वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह पर्सनल लाइफ से लेकर सामाजिक मुद्दों पर पोस्ट करते हैं। इतना ही नहीं वह अक्सर कविता, बड़े विचारकों के कोट और दिलचस्प वीडियो भी शेयर करते हैं। हाल ही में अमिताभ ने एक क्यूट बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जिसमं उसे मशहूर गाने 'खईके पान बनारस वाला' पर डांस कराया जा रहा है। छोटे बच्चे की मासूमियत लोगों को काफी पसंद आ रही है, जिसकी वजह से वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर यूजर्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने बच्चे का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'हाहाहा... बेचारा.. लेकिन बेहद क्यूट।' बता दें कि ट्वीट में अमिताभ को टैग करते हुए लिखा गया था, 'छोटे डॉन को देखिए सर जी, खईके पान बनारस वाला।' वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा एक महिला की गोद में बैठा है और बैकग्राउंड में अमिताभ की डॉन फिल्म का गाना 'खईके पान बनारस वाला' बज रहा है। महिला गाने के बोल के अनुसार बच्चे को डांस कराती है। वहीं, बच्चा क्यूट अंदाज में आनंद ले रहा है। 

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन कुछ दिन पहले कोरोना वायरस को मात देकर अस्पताल से घर लौटे हैं। अमिताभ के अलावा बच्चन परिवार के कुछ चार सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए थे। अमिताभ और अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें उसी दिन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद अगले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना का शिकरा हो गए थे। ऐश्वर्या और आराध्या को 10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था जबकि अमिताभ को दो अगस्त को अस्पताल से छुट्टी मिली। वहीं अभिषेक आखिर में 8 अगस्त को ठीक होकर घर लौटे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।