लाइव टीवी

Janmashtami 2021: अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत तक इन सेलेब्स ने फैंस को खास अंदाज में किया जन्माष्टमी विश

Updated Aug 30, 2021 | 15:38 IST

Janmashtami 2021: हर साल कृष्ण पक्ष की अ​ष्टमी तिथि को जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जाता है। इस साल ये 30 अगस्त यानी आज मनाया जा रहा है। इस मौके पर कई सेलेब्स ने फैंस को विश किया है।

Loading ...
Janmashtami celebs wishes
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एवं टीवी सेलेब्स ने दी जन्माष्टमी की बधाई
  • कान्हा की तस्वीर शेयर कर सेलेब्स ने की उन्नति की कामना
  • इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किए पोस्ट

Janmashtami celebs wishes: भगवान कृष्ण के जन्म को हर साल जन्माष्टमी के त्योहार के रूप में मनाया जाता है। इसे कृष्ण जन्माष्टमी और गोकुलाष्टमी जैसे नामों से भी जाना जाता है। इस वर्ष यह पर्व पूरे देश में आज यानी 30 अगस्त को मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारों ने अपने-अपने अंदाज में फैंस को फैंस को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामानाएं दी। इनमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत, काजल अग्रवाल, अभिषेक बच्चन, मनीष मल्होत्रा आदि शामिल हैं। 

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के जरिए अपने चाहने वालों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दीं। साथ ही उन्हें अपने फैंस के बेहतर जीवन की भी कामना की।

कंगना रंनौत ने भी इंस्टाग्राम पर कान्हा जी की फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को त्योहार की बधाई दी। 

अभिषेक बच्चन ने दही हांडी की तस्वीर शेयर करते हुए अपने चाहने वालों को जन्माष्टमी विश की। उनकी इस तस्वीर में गोकुलाष्टमी की झलक दिखती है।

खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने सफेद लहंगे में अपनी एक तस्वीर शेयर की। इसमें वह काफी आकर्षक लग रही हैं।

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी जन्माष्टमी के मौके पर कई तस्वीरें साझा की। वह लहंगा पहनें हाथों में मोरपंख लिए हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने सबको पर्व की बधाई दी।

बॉलीवुड और टॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा कई टीवी सितारों ने भी अपने फैंस को जन्माष्टमी की ढेर सारी बधाईयां दी। साथ ही उनके जीवन में खुशहाली और शांति की कामना की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।