लाइव टीवी

Anupama Spoiler Alert: समर-नंदिनी की जिंदगी में आएगा तीसरा शख्स, अंजान कॉल से होगा हंगामा

Updated Aug 30, 2021 | 15:15 IST

Anupama Serial Spoiler Alert: अनुपमा सीरियल में एक बड़ा ट्विस्ट आने जा रहा है। अनुज कपाड़िया के बाद अब समर और नंदिनी की लाइफ में भी भूचाल आने जा रहा है। जानिए क्या होगा आने वाले एपिसोड में...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल की कहानी में एक के बाद एक कई ट्विस्ट आ रहे हैं।
  • शो में एक नए किरदार अनुज कपाड़िया की एंट्री होने जा रही हैं।
  • अनुपमा में समर-नंदिनी की लव लाइफ में भी भूचाल आने वाली है।

मुंबई. अनुपमा सीरियल बीते हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर से खिसककर दूसरे नंबर पर खिसक गया है। इसके बाद शो में एक के बाद एक कई ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में अनुपमा के पुराने बॉयफ्रेंड अनुज कपाड़िया की एंट्री होने जा रही हैं। वहीं, समर और नंदिनी की लव लाइफ में भी परेशानी आने जा रही है।

अनुपमा के एपिसोड में दिखाया है कि नंदिनी को एक अंजान नंबर से  फोन आता है। ये फोन समर उठा लेता है, जिसके बाद नंदिनी समर पर भड़क जाती हैं। नंदिनी एक कॉल उठाती और अपना गुस्सा निकालती हैं। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर और नंदिनी के रिश्ते में इस टर्न आएगा। समर को  एहसास होगा कि नंदिनी के साथ कुछ ठीक नहीं हो रहा है।

नंदिनी का कर रहा है पीछा
समर पता लगाएगा कि नंदिनी को कौन कॉल कर रहा है। समर नंदिनी को दिलासा देता है कि वह नंदिनी की हर परिस्थिति में मदद करेगा। आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि ये शख्स न सिर्फ नंदिनी  को परेशान  कर रहा है बल्कि उसका पीछा भी कौन कर रहा है। ये शख्स कौन हैं जो नंदिनी को फोन कर रहा है। क्या नंदिनी कुछ छिपा रही है। ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। 

शो में होने वाली है अनुज कपाड़िया की एंट्री
अनुपमा के एपिसोड में दिखाया है कि वनराज और अनुपमा  के नाम पर एक लेटर आया है। अनुज कपाड़िया नाम का एक बिजनेसमैन उनका कारखाना खरीदना चाहता है। वह दोनों को पांच करोड़ रुपए का ऑफर किया है। 

शाह परिवार कारखाना बेचने के बारे में चर्चा करते हैं। बापूजी को दुख होता है कि उनका कारखाना बिक रहा है लेकिन, वह अपनी सहमति दे देते हैं। वहीं, अनुपमा अपने स्कूल के दोस्तों के रीयूनियन में जाएगी। यहां उसकी मुलाकात अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज कपाड़िया से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।