लाइव टीवी

Amrita Rao ने पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर, बताया कितने महीने की हैं प्रेग्नेंट

Updated Oct 19, 2020 | 10:45 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव जल्दी ही मां बनने वाली हैं और उन्होंने पहली बार सोशल मीडिया पर पति अनमोल संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो शेयर की।

Loading ...
Amrita Rao with Husband Anmol
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो
  • फोटो शेयर कर अमृता ने बताया कितने महीने की हैं प्रेग्नेंट
  • अमृता राव ने साल 2016 में आरजे अनमोल से की थी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में अमृता की तस्वीर सामने आई थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। यह फोटो सामने आने के बाद अमृता ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को कंफर्म करते हुए बताया था कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। 

अब 39 साल की अमृता ने पहली बार सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो पोस्ट की जिसमें उनके पति आरजे अनमोल भी साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट कर अमृता ने लिखा, 'आपके लिए यह 10वां महीना है... लेकिन हमारे लिए यह 9वां है। सरप्राइज सरप्राइज... अनमोल और मैं अपने नवें महीने में हैं। अपने फैंस और दोस्तों के साथ यह खुशखबरी शेयर करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। (माफी चाहती हूं कि यह बात मुझे लंबे समय तक छिपाई रखनी पड़ी)। लेकिन यह सच है.. बेबी जल्द आने वाला है। यह मेरे, अनमोल और हमारे परिवारों के लिए काफी रोमांचक सफर रहा है। ब्रह्मांड को शुक्रिया.. आप सबको शुक्रिया। दुआएं बनाए रखें।'

पति रोज रात को सुनाते हैं भगवत गीता

मालूम हो कि हाल ही में अमृता ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए बताया था कि पति अनमोल रोज रात को उन्हें और बच्चे को भगवत गीता पढ़कर सुनाते हैं। अमृता ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कहा, 'मुझे लगता है कि आपको यह विश्वास दिलाने के लिए कि प्रकृति क्या कर सकती है, आपके बच्चे का सामने होना जरूरी है।' इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि बेबी भी यह बहुत ज्यादा डिमांडिंग नहीं है। मुझे कोई स्पेशल क्रेविंग नहीं होती, मैं जो चाहती हूं वो खाती हूं और बेबी इससे खुश लगता है।

चार साल पहले की थी शादी

बता दें कि अमृता और अनमोल ने साल 2016 में शादी की थी और खबरों के मुताबिक शादी से पहले दोनों ने सात साल से दोनों एक दूसरे को डेट किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमृता राव आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ मीना ठाकरे का किरदार निभाया था। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी लीड रोल में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।