लाइव टीवी

Ananaya Panday Bday: अनन्या पांडे के इस खास टैलेंट के बारे में नहीं जानते होंगे आप, जानें उनसे जुड़ी खास बातें

Updated Oct 30, 2020 | 08:02 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का आज जन्मदिन है और वो 22 साल की हो गई हैं। अनन्या के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ananya Panday Birthday
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस अनन्या पांडे का आज जन्मदिन है और वो 22 साल की हो गई हैं।
  • अनन्या पांडे ने साल 2019 में रखा था बॉलीवुड जगत में कदम।
  • जानें अनन्या पांडे की जिंदगी से जुड़ी खास बातें।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का आज जन्मदिन है और वो 22 साल की हो गई हैं। अनन्या का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को एक्टर चंकी पांडे के घर हुआ था। अनन्या ने साल 2019 में बॉलीवुड में कदम रखा था। आज उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनसे जुड़ी खास बातें। 

जानें अनन्या पांडे से जुड़ी ये खास बातें:-

- अनन्या पांडे ने मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई साल 2017 में पूरी की। 

- अनन्या पांडे चंकी और भावना पांडे की बड़ी बेटी हैं। अनन्या की छोटी बहन का नाम रायसा पांडे है। 

- अनन्या ने साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में थे। 

- जानकारी के मुताबिक करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए अनन्या पांडे पहली पसंद नहीं थीं। बल्कि फिल्म के लिए पहले दिशा पाटनी और सारा अली खान का नाम सामने आ रहा था। 

-अनन्या पांडे में एक खास टैलेंट है, जो कि फनी और काफी मजेदार है। अनन्या ने खुद द कपिल शर्मा शो में अपने इस टैलेंट के बारे में खुलासा किया था। दरअसल शो में अनन्या ने बताया था कि वो अपनी जीभ से नाक को छू सकती हैं। 

- फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल है। पहली फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मलहोत्रा लीड रोल में थे। आलिया की फिल्म के सीक्वल से डेब्यू करने वाली अनन्या ने बताया था कि वो आलिया की बहुत बड़ी फैन हैं। तो वहीं उन्हें दीपिका पादुकोण भी बहुत पसंद हैं। 

- साल 2017 में अनन्या ने 'Le Bal' में हिस्सा लिया था। पेरिस में होने वाले इस मशहूर फैशन शो की शुरुआत साल 1922 में हुई थी। इसमें 16-22 साल की उम्र की 20-25 लड़किया दुनियाभर से हिस्सा लेती हैं। अनन्या ने साल 2017 में कजिन अहान पांडे के साथ यहां डेब्यू किया था। 

-अनन्या पांडे के बारे में यह बात तो शायद सभी जानते हैं कि वो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान व शनाया कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं। मालूम हो कि शनाया एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।