लाइव टीवी

Thar Release: रिलीज को तैयार अनिल कपूर की थार, जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Updated May 05, 2022 | 07:41 IST

Netflix Thar Release Date: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'थार' 6 मई को ओटीटी पर प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म में फातिमा सना शेख, सतीश कौशिक मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Loading ...
Thar Release
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की थार 6 मई को होगी रिलीज
  • उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर ने निभाया है फिल्म में लीड रोल
  • यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है

Netflix Thar Release Date: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'थार' 6 मई को ओटीटी पर प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म में फातिमा सना शेख, सतीश कौशिक मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह दूसरी है जब ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर, 'एके बनाम एके' के बाद अनिल और हर्ष की पिता-पुत्र की जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ काम करेगी। 'थार' का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ जिसे काफी जबरदस्त रेस्पांस मिला है। 

अब देखना ये होगा कि ट्रेलर की तरह दर्शक इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं। यह फिल्म राजस्थान के एक दूरदराज के गांव में एक एंटीक डीलर सिद्धार्थ की यात्रा का पता लगाती है, जो हाल ही में हिंसक हत्याओं की एक श्रृंखला का गवाह रहा है। स्थानीय पुलिस सुरेखा सिंह इन हत्याओं की जांच करती है। फिल्म में सस्पेंस, रहस्य और रोमांच का एक अनूठा मिश्रण है।

'थार' अनिल कपूर फिल्म कंपनी द्वारा निर्मित और राज सिंह चौधरी द्वारा निर्देशित है। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। 'थार' के निर्देशक राज सिंह चौधरी का कहना है कि राजस्थान के बीहड़ रेगिस्तान में फिल्म 'थार' की शूटिंग बहुत मुश्किल थी। कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि की है तो इसको वहीं फिल्माने का फैसला किया गया था।  

वहीं अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर ही उनके लिए फिल्म 'थार' का ऑफर लाए थे। इसकी कहानी मुझे काफी पसंद आई और तब मैंने इसे करने के लिए हां कह दी। अनिल कपूर ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि हमने कुछ अलग करने की कोशिश की है और नेटफ्लिक्स के साथ इसे दुनिया भर के दर्शकों के साथ साझा करने के लिए हम उत्साहित हैं। निर्माता के रूप में यह हर्षवर्धन की पहली फिल्म है और मैंने उनके अंदर फिल्म को लेकर जुनून देखा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।