लाइव टीवी

Runway 34 Box Office Collection Day 6: 'रनवे 34' की कमाई में भारी कमी, 6 दिन में केवल इतना हुआ कुल कलेक्शन

Updated May 05, 2022 | 08:10 IST

Runway 34 Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म रनवे 34 की कमाई में छठे दिन ही कमी देखने को मिली। जानें फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

Loading ...
Runway 34 Box Office Collection Day 6
मुख्य बातें
  • अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म रनवे 34 की कमाई में आई कमी।
  • फिल्म की कमाई में छठे दिन 40% तक की कमी देखने को मिली।
  • जानें फिल्म की अब तक की कुल कमाई।

Runway 34 Box Office Collection: बॉलीवुड फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं, फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें दर्शकों बेशुमार प्यार भी मिलता है और फिल्में करोड़ों का बिजनेस करती हैं। लेकिन इन दिनों इसके उलट देखने को मिल रहा है और फिल्में कमाई के मामले में पिछड़ती दिख रही हैं। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 धमाल मचाए हुए है, जिसके सामने बॉलीवुड फिल्में दर्शकों को तरस रही हैं। 

Also Read: अजय-अमिताभ ने तकनीक के साथ भरी इमोशंस की उड़ान, पढ़ें रनवे 34 का रिव्यू

रनवे 34 की कमाई में कमी

एक्टर अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म रनवे 34 हाल ही में रिलीज हुई है, लेकिन उसकी कमाई में सुधार होता नहीं दिख रहा है। रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को फिल्म की कमाई में 40% तक की कमी देखने को मिली। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 04 मई को 2 से 2.15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 21 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है। 

KGF- 2 के सामने टिकना मुश्किल?

रनवे 34 की धीमी शुरुआत हुई थी। उम्मीद की जा रही थी कि इसकी ओपनिंग 6 से 8 करोड़ रुपये तक रह सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और पहले दिन फिल्म ने केवल 3.25 करोड़ रुपये ही कमाए। फिल्म की कमाई में कमी का कारण यश स्टारर फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 को माना जा रहा है। इससे पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी को भी दर्शकों का ठंडा रिस्पॉन्स मिला था जिसके चलते यह फ्लॉप हो गई। हालांकि रनवे को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला था और फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई थी, लेकिन अब फिर से एक बार इसकी कमाई घट गई है।

Also Read: जानें कितनी हुई अजय देवगन- अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34 की पहले दिन कमाई

ऐसी है फिल्म की कहानी

अजय देवगन की ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। 18 अगस्त 2015 को सुबह जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि फ्लाइट 9W 555 में 141 यात्री और क्रू के 8 सदस्य सवार थे और कोच्चि में खराब विजिबिलिटी के कारण फ्लाइट लैंड नहीं हो पा रही थी। इसके बाद विमान को फिर त्रिवेंद्रम ले जाया गया। यहां भी असफल प्रयासों के बाद विमान केवल 250 किलो ईंधन के साथ त्रिवेंद्रम हवाई अड्डे पर उतारा गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।